ससुराल वालों के साथ प्रियंका ने बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया क्रिसमस
ससुराल वालों के साथ प्रियंका ने बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया क्रिसमस
Share:

25 दिसंबर का दिन यानी क्रिसमस का दिन पूरे देशभर में बड़े ही धूमधाम से मानाया जा रहा है. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि गूगल ने भी आज तो एक शानदार डूडल बनाकर इस त्योहार की बधाई दी है. ऐसे में बड़े सेलिब्रिटीज कहां पीछे रहने वालों में से हैं. हाल ही में शादी के बंधन में बंधीं ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी अपने पति निक जोनस और ससुराल वालों के साथ क्रिसमस ईव सेलिब्रेट करती नजर आईं.

सोशल मीडिया पर प्रियंका और निक के क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन फोटोज को खूब प्रियंका ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं प्रियंका के ससुराल वालों के साथ उनकी मां मधु चोपड़ा भी नज़र आ रही हैं. इन फोटोज़ को देखकर लग रहा है कि प्रियंका ने इस फेस्टिवल को अपनी फैमिली के साथ मिलकर खूब इंजॉय किया.

Image result for priyanka chopra christmas celebration 2018

एक और फोटो में प्रियंका अपने पति निक और जेठ जो जोनस के कन्धों में हाथ डाले हुए दिखाई दें रही हैं. सोशल मीडिया पर उनके पहले क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटोज काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. आपको बता दें प्रियंका और निक ने 1 दिसबंर को क्रिश्चन रीति-रिवाज और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी.

पति निक को किस करते ही ट्रोल हुईं प्रियंका, लोगों ने क़हा- 'बाल दिवस मुबारक'

पति निक को किस करके सम्मानित महसूस कर रही प्रियंका, बताई वजह

हिंदी गाने पर ठुमके निक जोनस, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -