पति निक को किस करते ही ट्रोल हुईं प्रियंका, लोगों ने क़हा- 'बाल दिवस मुबारक'
पति निक को किस करते ही ट्रोल हुईं प्रियंका, लोगों ने क़हा- 'बाल दिवस मुबारक'
Share:

शादी के 21 दिन बाद यानी रविवार को बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने ससुरालवालों के लिए शानदार डिनर रखा था. इस पार्टी में प्रियंका की माँ मधु चोपड़ा भी शामिल हुई थी. इस शानदार डिनर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. इसी बीच प्रियंका ने एक फोटो शेयर की थी जिसमे वो अपने पति निक जोनस को किस करते हुए नजर आ रही थी. लेकिन अब इस तस्वीर के कारण प्रियंका को ट्रोल किया जा रहा है और उनका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है.

प्रियंका ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था कि- 'दुनिया के सबसे स्टाइलिश आदमी को किस करके खुद को सौभाग्यशाली महसूस कर रही हूं. उम्मीद करती हूं कि तुम हमेशा ऐसे ही स्टाइलिश रहना.' यूज़र्स ने प्रियंका का मजाक उड़ाते हुए कहा कि- 'मां बच्चे को प्यार कर रही है.' वहीं एक और अन्य यूजर ने लिखा- 'मां बेटे में कितना प्यार है.'

कुछ और भी यूज़र्स ने लिखा कि- 'बाल दिवस मुबारक हो.' प्रियंका और निक की ये फोटो आग की तरह फ़ैल रही हैं और सभी लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं. आपको बता दें शादी के समाही भी प्रियंका और निक का खूब मजाक उड़ाया गया था. गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने इसी महीने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी रचाई थी.

पति निक को किस करके सम्मानित महसूस कर रही प्रियंका, बताई वजह

हिंदी गाने पर ठुमके निक जोनस, वायरल हुआ वीडियो

फैमिली संग क्वालिटी टाइम बिता रहे निक प्रियंका, तस्वीरें आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -