कांस में निक ने रोमांस जताते हुए डाला प्रियंका की ड्रेस में हाथ, इन लुक्स में आए नजर
कांस में निक ने रोमांस जताते हुए डाला प्रियंका की ड्रेस में हाथ, इन लुक्स में आए नजर
Share:

आप सभी को बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस के साथ कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 में शिरकत की है और दोनों के अब तक जितने भी लुक सामने आए हैं सभी शानदार रहे हैं. प्रियंका के साथ ही उनके पति ने भी कांस में चार चाँद लगाए हैं. दोनों में साथ में कई फोटोशूट कराए हैं. वहीं लुक बदलने के साथ उन्होंने डिजाइनर संजय कुमार के साथ अपनी एक फोटो साझा की है जिसमें संजय ने प्रियंका को पीछे से पकड़ा हुआ है. आप सभी को बता दें कि ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और प्रियंका ने इस फोटो में सिल्वर सीक्वंस थाई हाई स्लिट ड्रेस पहनी हुई हैं जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

आप सभी को बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पार्टी के अलावा काफी एक अलग ही अंदाज में नजर आए और दोनों हाथों में हाथ डाले दोनों ही रोमांटिक होते दिखाई दिए. आप सभी को बता दें कि आज के दिनों में कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 छाया हुआ है. वहीं प्रियंका चोपड़ा ने इस इवेंट में अपना ग्लैमरस अवतार दिखाकर सबको दीवाना बना दिया और इसके साथ ही इस इवेंट में प्रियंका-निक का रोमांटिक अंदाज भी खूब दिखा जो सभी को पसंद आया.

वहीं प्रियंका और निक दोनों ने इस इवेंट में अपनी केमेस्ट्री से सबको अपना फैन बना दिया है और प्रियंका ने भी इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं जो आप भी देख सकते हैं.

हर कोई है इस हसीना का दीवाना, दिए कामुकता भरे पोज

गुलाबी बिकिनी में नजर आईं यह मॉडल, देखें सेक्सी तस्वीरों का भंडार

राजकुमार के साथ हॉरर कॉमेडी करने के लिए उत्साहित हैं वरुण शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -