बारिश में भी अपने हॉट डांस से आग लगा रहीं ये एक्ट्रेस
बारिश में भी अपने हॉट डांस से आग लगा रहीं ये एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों तो सभी ओर भोजपुरी सिनेमा की ही गूंज हैं. भोजपुरी सिनेमा अब तेजी से प्रग्रति कर रहा हैं और भोजपुरी फिल्मों के कलाकार भी खुद को स्टाइलिश और बोल्ड बना रहें हैं. खासकर अगर बात की जाए भोजपुरी एक्ट्रेसेस की ही तो हॉटनेस के मामले में ये एक्ट्रेसेस बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी कड़ी टक्कर दे रहीं हैं. हाल ही में भोजपुरी फिल्मों की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार गार्गी पंडित ने अपना एक वीडियो शेयर किया हैं जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. इस वीडियो में गार्गी का बेहद ही बोल्ड अंदाज़ नजर आ रहा हैं.

 

गार्गी का ये हॉट अंदाज़ सोशल मीडिया पर छाया हुआ हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं गार्गी बारिश का मजा ले रहीं हैं और बारिश की बूंदों के साथ खेल भी रहीं हैं. गार्गी ने खुद अपना ये वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया हैं जो तुरंत ही वायरल भी हो गया. गार्गी को बारिश में देख उनके फैंस दीवाने हुए जा रहा हैं और सभी उनके साथ डांस करने के लिए उत्सुक हैं. सोशल मीडिया पर तो इस समय गार्गी के इस डांस की ही चर्चाएं हो रहीं हैं.

वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें... 

वैसे कुछ दिन पहले ही गार्गी का एक और सॉन्ग रिलीज़ हुआ था जिसमे वो अरविन्द अकेला कल्लू के साथ ठुमके लगाती हुईं नजर आ रहीं थी. उनका ये गाना आने वाली फिल्म 'आवारा बालम' का था. इस गाने में भी गार्गी का बोल्ड अंदाज़ दिखा था जिसने सभी का दिल जीत लिया था. वैसे गार्गी तो हर बार ही अपने बोल्ड अंदाज़ के जरिए फैंस के दिलों में बस जातीं हैं. गार्गी सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटो और वीडियो शेयर करतीं ही रहती हैं. जल्द ही गार्गी 'कर्म युग' और 'दुल्‍हिन चाही पाकिस्‍तान से 2' फिल्मों में नजर आने वालीं हैं.

'सेक्सी भाभी' ने बारिश में लगाए ठुमके, देखने वाले हुए घायल

भोजपुरी में तहलका मचा रहा है 'ठग रांझा'

ऋतिक का भोजपुरी डांस देखकर पवन सिंह ने दिया ऐसा रिएक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -