भोजपुरी में तहलका मचा रहा है 'ठग रांझा'
भोजपुरी में तहलका मचा रहा है 'ठग रांझा'
Share:

आज के समय में तो भोजपुरी सिनेमा की सभी ओर चर्चाए हो रही हैं. आलम ये है कि अब अब बॉलीवुड के भी कई बढ़े-बढ़े कलाकार भोजपुरी सिनेमा में अपनी पहचान बनाने आ रहे है फिर चाहे वो कोई एक्टर हो या सिंगर. हाल ही में एक और बॉलीवुड की बड़ी सिंगर ने भोजपुरी फिल्मों में कदम रख लिया है. हम बात कर रहे है अकासा की जिन्होंने बॉलीवुड को 'ठग रांझा' जैसा मशहूर सॉन्ग दिया हैं. बॉलीवुड में तो अकासा ने अपनी खास पहचान बना ली और अब वो अपनी पहचान को और ज्यादा बढ़ाने के लिए भोजपुरी सिनेमा में भी एंट्री ले चुकी हैं.

अकासा ने अपने मशहूर सॉन्ग 'ठग रांझा' का ही भोजपुरी वर्जन निकाला है. अकासा का भोजपुरी 'ठग रांझा' सॉन्ग रिलीज़ भी हो चुका है और इसे उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड और मध्य प्रदेश के कुछ एरिया में खूब सुना जा रहा है. रेडियो चैनल्स पर भी बस 'ठग रांझा' का भोजपुरी वर्जन ही पसंद किया जा रहा है. अकासा अपनी भोजपुरी इंडस्ट्री में एंट्री से बहुत खुश है उन्होंने हाल ही में अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए बताया कि, जब उनका सॉन्ग 'ठग रांझा' रिलीज़ हुआ था तो सभी ने इस गाने को खूब पसंद किया था और उन्हें ढेर सारी रिक्वेस्ट आई थी कि इस सॉन्ग का भोजपुरी वर्जन भी लाया जाए.

अकासा ने आगे बताया कि, उन्होंने अपने फैंस की रिक्वेस्ट पर सोनी म्यूजिक टीम से बातचीत की और इस सॉन्ग के भोजपुरी वर्जन को लाने का फैसला लिया. अकासा ने बताया कि, इस सॉन्ग में उन्होंने भोजपुरी भाषा में बोलने की पूरी कोशिश की है और अब वो ये उम्मीद जता रही है कि बॉलीवुड की तरह ही उनके इस सॉन्ग को भोजपुरी में भी खूब पसंद किया जाएगा. इतना ही नहीं अकासा ने आगे ये भी कहा कि, अगर उनसे भोजपुरी बोलने में कोई गलती हो गई हो तो उसके लिए उन्हें माफ़ कर देना.

आपको बता दें अकासा के सॉन्ग 'ठग रांझा' के भोजपुरी वर्जन को यूट्यूब पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और इसे अब तक ढाई करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. सोशल मीडिया पर भी 'ठग रांझा' के भोजपुरी वर्जन की खूब चर्चाए हो रही है और इस सॉन्ग का वीडियो वायरल भी हो रहा है.

ऋतिक का भोजपुरी डांस देखकर पवन सिंह ने दिया ऐसा रिएक्शन

इस दिन रिलीज़ होगा 'दुलहन चाही पकिस्तान से 2' का मोशन पोस्टर

क्षेत्रीय प्रबंधक पद पर निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -