ऋतिक का भोजपुरी डांस देखकर पवन सिंह ने दिया ऐसा रिएक्शन
ऋतिक का भोजपुरी डांस देखकर पवन सिंह ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड के डांसिंग किंग यानी ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म सुपर-30 की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इसी बीच ऋतिक का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वो भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे है. ऋतिक ने इस बार भोजपुरी का मशहूर सॉन्ग 'लॉलीपॉप लागेलू' पर शानदार डांस किया हैं. 'लॉलीपॉप लागेलू' गाना भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता और सिंगर पवन सिंह का गाना है और जब पवन ने अपने इस शानदार सॉन्ग पर ऋतिक का डांस देखा तो वो बहुत खुश हुए.

हाल ही में पवन ने ऋतिक के डांस की तारीफ की और कहा कि ये उनके लिए गर्व की बात है. पवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट किया जिसमे उन्होंने लिखा कि- ये गाना सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशो में भी काफी ज्यादा मशहूर है. ऋतिक रोशन ने जब इस सॉन्ग पर डांस किया तो ये उनके लिए गर्व की बात है. पवन ने अपनी बातचीत में आगे कहा कि उन्होंने कभी भी ये नहीं सोचा था कि ये गाना इतना ज्यादा पॉपुलर हो जाएगा और उन्हें इससे गाने से अंतर्राष्ट्रीय स्टार पर पहचान भी मिल जाएगी.

पवन ने अंत में कहा कि, भोजपुरी आगे बढ़े यही उनकी दुआ है. आपको बता दें लॉलीपॉप लागेलू पर ऋतिक रोशन का ये डांस वीडियो एडिटेड हैं. इस वीडियो में फिल्म 'कहो ना प्यार है' का 'सितारों की महफ़िल' गाना आप देख सकते है लेकिन उस गाने को बदलकर इसपर लॉलीपॉप लागेलू गाना लगा दिया है जो दर्शको को खूब पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

इस दिन रिलीज़ होगा 'दुलहन चाही पकिस्तान से 2' का मोशन पोस्टर

क्षेत्रीय प्रबंधक पद पर निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

रजनीकांत के सिर पर मंडरा रहा मुसीबतों का घेरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -