लॉकडाउन के बाद शादी करने वाली यह एक्ट्रेस

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस वरलक्ष्मी सरथकुमार को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते है. वहीं  वरलक्ष्मी सरथकुमार ने खुद के लिए कॉलीवुड में सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक है, जो अपने चरित्रों में ताजगी का संचार करने की कोशिश करती है और वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है,  उनके व्यक्तिगत जीवन में कई वर्षों तक परेशानी थी. लेकिन उन्होंने अपनी इन पेरशानियों का सामना डट कर किया, वहीं उन्होंने अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ शादी कर ली. वहीं कुछ समय पहले फैली हुईं सारी अफवाहें ख़त्म हो चुकी है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा कहा जाता है कि सारथकुमार का परिवार और लड़के के माता-पिता बहुत पीछे चले जाते हैं और बच्चे भी एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते थे, लेकिन हाल ही में दोनों के बीच रोमांस का माहौल बना. यह भी कहा कि दूल्हा के करीबी दोस्त भारतीय क्रिकेटरों में से  एम.एस. धोनी और विराट कोहली है.

सूत्रों के अनुसार दोनों परिवार खुशी से संघ के लिए सहमत हो गए हैं और कोरोनोवायरस लॉकडाउन समाप्त होते ही शादी का आयोजन करने की योजना बनाई है. भारतीय फिल्म उद्योग और क्रिकेट जगत के बड़े दिग्गज भव्य समारोह में शामिल होंगे. गौरतलब है कि वरुण की सौतेली बहन रेयान की शादी भी क्रिकेटर अभिनव मुकुंद से हुई है. वरुण के एक प्रवक्ता ने तब से स्पष्ट किया है कि अभिनेत्री की अब किसी भी समय शादी करने की कोई योजना नहीं है और वह अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रही है और अब प्रसारित होने वाली रिपोर्ट झूठी है.

वायरल हुआ नयनतारा का शानदार थ्रोबैक वीडियो

जूनियर एनटीआर के साथ काम करने के लिए इस डायरेक्टर को मिली मोती रकम

जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर जाने उनके बारें में ख़ास बातें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -