सलमान के बुलावे पर दौड़ी चली आईं प्रियंका चोपड़ा
सलमान के बुलावे पर दौड़ी चली आईं प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉक्स ऑफिस की ईद हमेशा बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के नाम होती है वो हर ईद पर एक ब्लॉकबस्टर फिल्म देते हैं यही वहज है कि बड़े-बड़े डायरेक्टर-प्रोडूसर अपनी फिल्म ईद के मौके पर रिलीज़ करने से कतराते हैं. इस साल ईद के मौके पर जहाँ सलमान खान अपनी आगामी फिल्म रेस 3 रिलीज़ करेंगे तो वहीँ इस फिल्म के रिलीज़ होने पहले ही अगले साल की ईद सलमान खान ने बुक कर दी है. फिल्म के बनाये जाने की घोषणा 'सुल्तान' और 'टाइगर ज़िंदा है' के निर्देशक अली अब्बाज पहले ही कर चुके हैं पर सलमान के प्रशंसकों में जिज्ञासा थी, इस फिल्म में सलमान के ऑपोसिट कौनसी अभिनेत्री होगी. हाल ही में सलमान खान ने इस बात से पर्दा हटाया है कि उनकी आगामी फिल्म 'भारत' में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा होंगी. 

यह खबर जानकर प्रियंका चोपड़ा के प्रशंसक काफी प्रसन्न होंगे कि प्रियंका चोपड़ा बड़े अरसे के भारत कि ज़मीन पर कोई फिल्म करने जा रही हैं वो भी दंबग के साथ. सलमान ने विंक करते एक इमोजी के साथ बुधवार को ट्वीट किया, 'भारत' आपका घर वापसी पर स्वागत करता है प्रियंका. जल्द मिलते हैं, वैसे, हमारी फिल्म हिंदी है."

उन्होंने सलमान की इस टिप्पणी पर कहा, "यूपी बरेली की हूं जनाब..हमेशा से देसी गर्ल हूं. 'भारत' का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं और आप सबसे सेट पर मिलती हूं. बता दें कि 10 साल बाद सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आएंगे. इससे पहले सलमान और प्रियंका चोपड़ा साल 2008 में आयी फिल्म 'ओह गॉड तुसी ग्रेट हो' में नज़र आये थे. फिल्म 'भारत' का निर्देशन अली अब्बास जफर करेंगे इससे पहले वो सलमान खान के साथ 'टाइगर ज़िंदा है' और 'सुल्तान' जैसी सुपरहिट फ़िल्में दे चुके हैं.  फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ की जाएगी. 

अपनी सेक्स लाइफ को लेकर ये सेलिब्रिटी कर चुके है कई खुलासे

सिनेमा कलाकार की ज़िंदगी होती है : अली फज़ल

मौनी रॉय को रिप्लेस करने वाली तीसरी नागिन का बोल्ड का लुक आया सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -