सिनेमा कलाकार की ज़िंदगी होती है : अली फज़ल
सिनेमा कलाकार की ज़िंदगी होती है : अली फज़ल
Share:

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपना फिल्मी सफर कर चुके अभिनेता अली फज़ल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मिलान टॉकीज' में काफी व्यस्त हैं . इस फिल्म में अपने किरदार के लिए अली काफी सीरियस हैं जिसके लिए उन्होंने अपना काफी वजन भी कम किया है क्यूंकि अली किरदार को सही से जीना चाहते हैं इसलिए उसके जैसा दिखने के लिए उन्होंने अपना 10 किलो वजन भी घटाया है. 

फिल्म 'मिलान टॉकीज' का निर्देशन तिग्मांशु धूलिया कर रहे हैं. इस फिल्म को लेकर अभिनेता अली फज़ल काफी ज्यादा उत्साहित हैं, जिसे लेकर उन्होंने कहा कि वह इस फिल्म से गहराई से जुड़ा हुआ महसूस कर रहे हैं और उन्होंने कैमरे के पीछे भी कई अन्य भूमिकाएं निभाई है.

बता दें अली फज़ल फिल्म 'मिलान टॉकीज' की शूटिंग का मथुरा और लखनऊ की शेड्यूल पूरा कर चुके हैं. अली ने अपने निर्देशक तिग्मांशु धूलिया के बारे में कहा कि मेरे उस्ताद के साथ यह सफर काफी शानदार रहा. आगे अली ने कहा कि सिनेमा केवल वह नहीं होता जो हम केवल शुक्रवार को सिनेमाघर में जाकर देखते हैं, यह कलाकार की जिंदगी होती है. उन्होंने कहा, "यह शायद इकलौती फिल्म जहां मैंने अदाकारी भी की और कैमरे के पीछे भी काम किया इसलिए मैं इस परियोजना से गहराई से जुड़ा हुआ हूं. बता दें की तिग्मांशु धूलिया की फिल्म में अली लखनऊ के पास के एक छोटे कस्बे के लडक़े का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले अभिनेता ने वेब श्रृंखला ‘मिर्जापुर’ के लिए 14 किलो से ज्यादा वजन बढ़ाया था. 

बता दें कि अली फज़ल हॉलीवुड फिल्म ' Furious 7' में नज़र आ चुके हैं और उसके अलावा वो फिल्म 'फुकरे' के दोनों पार्ट के हिस्सा रहे हैं. इनके अलावा अली फज़ल फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' के सीक्वल में भी नज़र आएंगे क्यूंकि पिछली फिल्म काफी हिट रही थी.  

ऑफर में लैपटॉप और फोन खरीदने का मौका

सनी लियोन ने दिया सरप्राइज़, फैशन डिज़ाइनर का सपना किया पूरा

इसलिए नहीं हो रही 500 रुपये के नोटों की छपाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -