मौनी रॉय को रिप्लेस करने वाली तीसरी नागिन का स्टाइलिश लुक आया सामने
मौनी रॉय को रिप्लेस करने वाली तीसरी नागिन का स्टाइलिश लुक आया सामने
Share:

एकता कपूर हर बार ही छोटे पर्दे पर नए और अलग हटकर कांसेप्ट लेकर आती हैं. इन दिनों एकता कपूर अपने शो नागिन-3 के लिए काफी सुर्खियों में चल रही हैं. इस बार नागिन-3 में नई स्टारकास्ट नजर आने वाली हैं. अब तक शो की दो नागिन करिश्मा तन्ना और अनीता हसनंदानी और नागराज बने रजत टोकस का लुक सामने आ चुका है, लेकिन अब तक शो की तीसरी नागिन का लुक रिवील नहीं हुआ है.

हम बात कर रहे है तीसरी नागिन और एक्ट्रेस सुरभि ज्योति की. जी हाँ... सुरभि इस शो की तीसरी और मुख्य नागिन होगी. सूत्रों की माने तो सुरभि नागिन-3 में मौनी रॉय की जगह नजर आएंगी. अब तक सुरभि का नागिन वाला लुक तो सामने नहीं आया है लेकिन उनकी कुछ तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. सुरभि का बिकिनी लुक इस समय वायरल हो रहा है.

सुरभि ने सभी फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं उन्होंने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी हैं जिसपर डेनिम जैकेट पहना हैं. इस लुक में सुरभि बहुत हॉट और सेक्सी लग रही हैं. सुरभि इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने बोल्ड फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. अब तो बस सभी को सुरभि के नागिन लुक को देखने का बेसब्री से इंतजार है.

जल्द ही नए अवतार में नजर आएंगे कपिल शर्मा, ऑफर हुए बड़े शोज़

टीवी से ब्रेक लेते ही प्रेग्नेंट हो गई थी ये एक्ट्रेस, 7 साल बाद कर रही हैं कमबैक

बिकिनी में फोटो शेयर कर अपनी फैन फॉलोविंग बढ़ा रही ये टीवी एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -