प्रिया प्रिया ओ प्रिया, फिर बवाल मचा दिया
प्रिया प्रिया ओ प्रिया, फिर बवाल मचा दिया
Share:

अपनी बेहद खूबसूरत और मोहक अदा के दम पर मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर का वीडियो रातों रात कामयाबी की बुलंदियों पर पहुंच गया. क्या गाव, क्या शहर और क्या देश और क्या विदेश हर जगह महज कुछ घंटो के भीतर ही प्रिया, प्रिया और बस प्रिया छा गई. मगर प्रिया की इस कामयाबी के साथ विवाद भी जुड़ते जा रहे है और कई लोग आये दिन उनका विरोध भी कर रहे है, जिसके कारण उनके डायरेक्टर भी मुश्किल में आ गए है. दरअसल, इस फिल्म के गाने का विरोध में रजा एकेडमी के बाद अब महाराष्ट्र में एक और संगठन ने शिकायत दर्ज कराई है.


इस संगठन का कहना है कि प्रिया प्रकाश की अपकमिंग फिल्म 'ओरु अदार लव' के एक गाने में मुस्लिमों की भावनाएं को ठेस पहुंचे जा रही है और इसके चलते इसके निर्देशक ओमर लुलु के खिलाफ महाराष्ट्र के जिंसी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है. शिकायत 'जनजागरण समिति' के कार्यकर्ताओं ने की है. समिति के अध्यक्ष मोहसिन अहमद ने पीटीआई से बातचीत में कहा- गाने से मुस्लिमों की भावनाएं आहत हो रही हैं. यह जानबूझकर किया गया है. हम चाहते हैं कि आईपीसी की धारा 295 के तहत प्रिया वारियर और फिल्म निर्देशक ओमर लुलु और प्रोड्यूसर के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए.

फ़िलहाल पुलिस ने अभी कोई FIR दर्ज नहीं है. गौरतलब है कि हैदराबाद में कुछ युवकों ने भी गाने के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी और तो और रजा एकेडमी ने तो बैन तक की मांग की थी. रजा एकेडमी ने मुंबई पुलिस कमिश्नर और सेंसर बोर्ड को लिखित में शिकायत की थी. 

प्रिया के आँख मारने से स्टूडेंट्स को नुकसान, जारी हुआ फरमान

जिस पर फिसली प्रिया की आँख आर्किटेक्चर की पढ़ाई कर रहा है वो लड़का

प्रिया की अदाओ के दीवाने हुए ऋषि कपूर कहा- Dear मेरे समय में क्यों नहीं आई आप...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -