तो ये है बिग बॉस 9 के दूसरे फाइनलिस्ट

तो ये है बिग बॉस 9 के दूसरे फाइनलिस्ट

टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शल सो बिग बॉस 9 जल्द ही एंड होने की कगार पर है. शो जल्द से जल्द अपने फिनाले की और बढ़ रहा है. शो के प्रतिभगियो के साथ साथ दर्शको के मन में भी इस बात को लेकर काफी उलझन है की शो का विनर कौन होगा. शो से किश्वर जैसी मजबूत प्रतिभागी के निकल जाने के बाद अब यह जाना काफी दिलचस्प होगा की कौन इस शो की फिनाले की लिस्ट में शामिल होगा. शो जितने के एक अन्य दावेदार प्रिंस नरूला शो के पहले फाइनलिस्ट बन चुके है.

लेकिन अब बाकी बचे घर वाले पूरी जी जान से लगे हुए है कि वे भी शो के फिनाले में पहुंच जाए. ऐसे में अब सवाल उठता है कि घर के बाकी बचे हुए प्रतिभागी मंदाना करीम, प्रिया मालिक, रोशैल राव, कीथ क्वेरा और रिषभ सिन्हा में से शो का दूसरा फाइनलिस्ट कौन होगा. शो के लिए निर्मात ज्यादा से ज्यादा पैसा खर्च करने से भी नहीं हिचकिचा रहे है.

उन्होंने शो में इंटरटेनमेंट बरक़रार रखते के लिए इमाम सिद्दीकी की एंट्री कराइ है. जिसने शो में एंट्री करने के बाद प्रतिभगियो के सामने नई चुनौती रखी है. वे इमाम की अदालत के जरिये घर के दूसरे फाइनलिस्ट का चुनाव करते हुए नजर आ रहे है. और खबर है कि प्रिया मालिक घर की दूसरी फाइनलिस्ट होंगी.