'चोरिका ममला' से सामने आया अमृता खानविलकर का पहला लुक
'चोरिका ममला' से सामने आया अमृता खानविलकर का पहला लुक
Share:

हाल ही में मराठी अभिनेत्री अमृता खानविलकर की एक फोटो सामने आई है. वह जल्द ही प्रियदर्शन जाधव द्वारा अभिनीत फिल्म 'चोरिका ममला' में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं और अब उनका पहला लुक इस फिल्म से सामने आ गया है. जी हाँ, पहले आपको बता दें कि इस फिल्म को स्वरूप स्टूडियो द्वारा निर्मित और एवरेस्ट एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, और फिल्म को लिखा गया है. इसी के साथ इस फिल्म को प्रियदर्शन जाधव द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. इस फिल्म से जितेंद्र जोशी के बीते दिनों ही रिलीज़ हुए चरित्र टीज़र ने पहले ही सोशल मीडिया में धूम मचा दी है और उसमे उनके चरित्र को भी खूब पसंद किया गया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amruta Khanvilkar (@amrutakhanvilkar) on

वहीं अब इस फिल्म को लेकर उत्साह को बनाए रखने के लिए, आज, निर्माताओं ने फिल्म से 'श्रद्धा' के रूप में अमृता खानविलकर के चरित्र पोस्टर को शेयर क्र दिया है. इस फिल्म में अमृता मराठी स्टार जितेंद्र जोशी के विपरीत 'श्रद्धा' के रूप में मुख्य भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं. वहीं निर्माताओं ने फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया है जिसमें अभिनेत्री की कार्टून छवि है और वह लाल रंग के गाउन में दिखाई दे रहीं हैं.

अमृता खानविलकर ने इस पोस्टर को शेयर कर लिखा है, ''#आलीरेआली #स्रद्दाकाम कोणतही करा त्यात 'श्रद्धा' हवीच, मग ती चोरी का असेना! #me #amrutakhanvilkar as श्रद्धा #ChorichaMamla #चोरीचामामला #31Jan2020@chorichamamlafilm'' वहीं एक और पोस्टर को शेयर कर उन्होंने लिखा है भेटा #shraddha ला@chorichamamlafilm आपको बता दें कि यह फिल्म 31 जनवरी 2020 को रिलीज़ होने वाली है.

इस मराठी अभिनेत्री ने अपनी तजा तस्वीरों से मचाया तहलका

शुरू हुआ फिल्म 'प्रवास' का निर्देशन, सामने आया पहला पोस्टर

ब्लैक ड्रेस में बोल्डनेस का कहर बरपाती नजर आईं रिया सेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -