बेबी प्लानिंग के सवाल पर प्रीविका ने दिया ऐसा जवाब कि सुनकर हैरान रह गए फैंस
बेबी प्लानिंग के सवाल पर प्रीविका ने दिया ऐसा जवाब कि सुनकर हैरान रह गए फैंस
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि बिगबॉस सीजन 9 कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने बीते साल 2018 में 12 अक्टूबर को ही शादी की है. ऐसे में प्रिंस और युविका की शादी ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां हांसिल की और आज भी दोनों की तस्वीरों को जमकर पसंद किया जाता है. आप सभी को बता दें कि इन दिनों प्रिंस और युविका दोनों ही अभी अपने अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी है और युविका के पास जहां अभी कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स है, वहीं रोडीज़ फेम प्रिंस नरूला भी अपने निजी प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यस्त है.

इसी के साथ बीते दिनों ही दोनों फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च इवेंट में शामिल हुए जहाँ दोनों ने कई बातें की. जी हाँ, वहीं उस दौरान जब प्रिंस और युविका से उनसे बेबी प्लानिंग को लेकर सवाल किया गया तो इस पर उन्होंने कहा ” अभी हमारी शादी को केवल 3 महीने हुए है. अभी हम एक दूसरे के साथ समय बिता रहे है. साथ में घूम रहे है. दोनों साथ में कमा रहे है और अपने आने वाले फ्यूचर को लेकर प्लानिंग कर रहे है, और उसका भविष्य सुरक्षित और मजबूत बना रहे है.''

आप सभी को यह भी बता दें, ये कपल जल्द ही एक साथ काम करते हुए दिखाई देने वाला है और दोनों वैसे ही अक्सर अपनी तस्वीरों को शेयर करते हैं. प्रिंस और युविका जल्द ही गोल्डी गोल्डन सॉन्ग में नजर आने वाले है जिसके लिए दोनों आए दिन प्रेक्टिस करते नजर आते हैं. वहीं इससे पहले दोनों ने हैलो-हैलो सॉन्ग में साथ काम किया था और अब दोनों जल्द एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं.

ब्लू लहंगे में अपनी अदाओं के जलवे दिखाती नजर आई नायरा

इस मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने खोला रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' का खौफनाक सच

तारक मेहता शो को अलविदा कह रहीं हैं निधि भानुशाली, वजह सुनकर खुश हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -