कपिल के झूठ पर एक्स-गर्लफ्रेंड ने किया पर्दाफ़ाश
कपिल के झूठ पर एक्स-गर्लफ्रेंड ने किया पर्दाफ़ाश
Share:

विवादों के घिरे में फंसे कपिल शर्मा से जुटे हर रोज़ एक पर एक नए खुलासे हो रहे हैं.हाल ही में उनके को-एक्टर रहे अली अजगर ने बताया था कि कपिल अवसाद की स्थिति में और वो बीमार हैं और आगे कहा था कि कपिल अपनी एक्स गर्ल फ्रेंड प्रीति सिमोस को काफी याद कर रहे हैं. विवादों और अपने नए शो की परेशानियों से गुजर रहे कपिल ने भी एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें कुछ लोग बदनाम करना चाहते हैं. जो लोग ऐसा कर रहे हैं उनके खिलाफ कपिल ने FIR दर्ज़ कराई है जिसमें उन्होंने अपनी एक्स गर्ल फ्रेंड और पुराने शो की मैनेजर प्रीति सिमोस पर भी कंपनी के साथ हेरा फेरी करने के आरोप लगाए थे. 

अब इन सब बातों से पर्दा उठाते हुए प्रीति सिमोस ने असली सच्चाई बताई है. उन्होंने बताया कि एक्स गर्लफ्रेंड का परेशान करना और पैसे ऐंठने वाला प्लॉट अब आउटडेटेड कहानियों में शुमार हो चुका है. उन्होंने आगे कहा, जब मैंने और मेरी बहन नीति सिमोस ने यह शो जॉइन किया, तब शो बड़ा हिट साबित हुआ, लेकिन जैसे हमने यह शो छोड़ा, वैसे ही यह शो दर्शकों को रिझाने में नाकाम रहने लगा. टिकट बेचने के आरोपों पर प्रीति ने कहा कि उन्होंने टिकट बेचने वालों को रोकने की कोशिश की थी. उन्होंने कहा, 'मैंने उन लोगों से लड़ाई की थी जो शो की टिकट ब्लैक में बेचने की कोशिश कर रहे थे क्योंकि एक शो के लिए 30 हजार रुपये का दाम बहुत ज्यादा है.' 

गौरतलब है कि  कपिल शर्मा ने पिछले दिनों मुंबई के ओशिवारा थाने में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस और नीति सिमोस के खिलाफ कंपलेंट की थी.

एक बार फिर से नागिन बनकर लौटेंगी अदा खान और मौनी रॉय

आमिर और काजोल के साथ काम करने को अपनी गलती मानती है ये अभिनेत्री

IPL 2018: राशिद खान की इन्होंने की खूब धुनाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -