पार्टी का लुत्फ़ उठाती हुई नज़र आई Dua lipa
पार्टी का लुत्फ़ उठाती हुई नज़र आई Dua lipa
Share:

हॉलीवुड में इन दिनों कई सारी मॉडल्स अपने बोल्ड फोटोशूट करवाकर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर रही हैं. इन्ही में से एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं Dua lipa. Dua lipa ने अपनी बोल्डनेस के जरिए ही दुनियाभर में बड़ा नाम कमा लिया हैं. शुरुआत से ही वो अपने बोल्ड लुक के जरिए सभी के दिलों में छाई हुई हैं. हाल ही में Dua lipa ने एक बार फिर सेक्सी फोटोशूट करवाकर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है.

इन दिनों एक बार फिर अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में आ गई है. हाल ही में Dua lipa ने फोटोशूट करवाया है जिसमे उनका कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा है. आपको बता दें Dua lipa अक्सर ही अपने हॉटनेस के जरिए सुर्ख़ियों में आ जाती है. हर बार ही वो अपनी हॉट अदाओं के जरिए तहलका मचा देती हैं. इस बार Dua lipa ने फोटोशूट में बोल्ड पोज़ देकर फैंस को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है. Dua lipa की इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि वह किसी पार्टी में है और वह इस पार्टी को फुल एन्जॉय भी कर रही है.  उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'xmas eve'.

अब तक उनकी तस्वीरों पर 50 लाख से अधिक लाइक्स आ गए हैं. आपको बता दें वैसे तो Dua lipa हर थोड़े दिन में हॉट फोटोशूट करवाकर फैंस को खुश कर देती है लेकिन इस बार उनके हॉट लुक को देखकर फैंस कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड हो गए हैं. उन्होंने अपनी हॉटनेस के जरिए ही इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DUA LIPA (@dualipa)

गिगी हदीद की इस तस्वीर के दीवाने हुए फैंस, कर रहे भर-भर कर कमैंट्स

बेला हदीद के इस अंदाज़ ने लूटा फैंस का दिल

बर्फीली वादियों में रीटा ओरा ने की मस्ती, शेयर की फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -