सेलेना गोमेज़ की खूबसूरती का नहीं है कोई भी तोड़, इस ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती है सिंगर
सेलेना गोमेज़ की खूबसूरती का नहीं है कोई भी तोड़, इस ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती है सिंगर
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर  selena gomez को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं उन्होंने हमेशा ही अपनी सुरीली आवाज से अपने फैंस का दिल जीता है. इतना ही नहीं कई बार selena gomez अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से फोटोज और वीडियो भी साझा करती है. और यही कारण है कि selena gomez अपने फैंस के बीच हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है. लेकिन इस बार selena gomez के चर्चाओं में होने की वजह थोड़ी सी अलग मालूम पड़ रही है, लेकिन यह वजह क्या है इस बारें में आज हम आपको बताने जा रहे है. 

हम बता दें कि selena gomez हमेशा ही अपनी खूबसूरती को लेकर भी चर्चाओं में बनी रहती है, लेकिन उनके फैंस अब तक इस बात को नहीं जान पाए है कि वह किस प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती है. जी हां selena gomez ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीर शेयर की है जिसके स्लाइडर में आप देख सकते है कि उन्होने कुछ प्रोडक्ट की फोटोज भी शेयर की है, इस तस्वीर से साफ़ नज़र आ रहा है कि वह किस ब्रांड के प्रोडक्ट को इस्तेमाल करना पसंद करती है,  जानकारी के लिए बता दें कि इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है - My @RareBeauty Warm Wishes Effortless Bronzer Stick and Always an Optimist Soft Radiance Setting Powder are finally here! The bronzer stick is my go-to for a warm, bronzy glow that’s effortless, and I love how natural it looks. The setting powder truly does it all – smooths, blurs and sets my makeup. I can’t wait for you to try the collection only @Sephora and RareBeauty.com.

हम बता दें कि बीते वर्ष ही सिंगर ने अपनी किडनी खराब होने के बाद उसने सर्जरी कराने की घोषणा की थी। गायिका ने खुलासा किया कि उनकी दोस्त फ्रांसिया रायसा ने उन्हें  अपनी किडनी दान करने के लिए बोला था। जिसके बाद यह भी पता चला कि उन्होंने अपनी इस सर्जरी को पूरा भी कर लिया था. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Selena Gomez (@selenagomez)

जब 85 साल के शख्स ने केट विंसलेट से पूछी ये बात तो फूट-फूटकर रोने लगी थी एक्ट्रेस

क्या एक बार फिर माँ बन चुकीं है काइली जेनर, फैंस के अनुमान के बीच घिरी एक्ट्रेस

गिगी हदीद की इस तस्वीर के दीवाने हुए फैंस, कर रहे भर-भर कर कमैंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -