यूपी में कैदियों ने पुलिस पर किया मिर्च अटैक
यूपी में कैदियों ने पुलिस पर किया मिर्च अटैक
Share:

बुलंदशहर : यूपी की पुलिस इन दिनों अपनी ही सुरक्षा नहीं कर पाने को लेकर आरोपों को घेरे में है. इन दिनों यूपी पुलिस कैदियों के मिर्च हमले से परेशान हैं. पिछले चार दिनों में दो अलग-अलग शहरों में पेशी पर आए कैदी पुलिसवालों पर मिर्च अटैक करके फरार हो गए. ताजा मामला बुलंदशहर का है.जहां, पुलिसवालों की आंख में मिर्च झोंककर 6 कैदी फरार हो गए. इनमें से एक को पकड़ लिया गया है. बाकी के 5 फरार कैदियों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी की जा रही है.

बता दें कि इससे पहले 20 सितंबर को हमीरपुर में भी पेशी पर आए 6 कैदी पुलिसवालों की आंख में मिर्च झोंककर भाग गए थे. हमीरपुर में तो फरार होने से पहले कैदियों ने पुलिस वालों की राइफल भी लूट ली थी. हालांकि बाद में हमीरपुर पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद 24 घंटे के भीतर 4 कैदियों को पकड़ लिया.

दो अलग - अलग शहरों में हुई इन घटनाओं में अपराध की शैली एक जैसी ही है. कोर्ट में पेशी के दौरान पुलिसवालों की आंख में मिर्च पाउडर डालकर भाग जाना. अब यहां सवाल ये उठ रहा है कि क्या यह सिर्फ संयोग है या फिर सोची समझी साजिश. अभी तो यूपी पुलिस की साख दांव पर लगी हुई है, जो पुलिस खुद अपने को नहीं बचा पा रही है, वह आम जनता को क्या सुरक्षा प्रदान करेगी.

पेशी पर लाया गया बलात्कार और अपहरण का कैदी फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -