'लड़की चीज ही ऐसी हैं, बड़े से बड़ा फिसल जाता है...', 'अजमेर 92' फिल्म इस शख्स का आया विवादित बयान
'लड़की चीज ही ऐसी हैं, बड़े से बड़ा फिसल जाता है...', 'अजमेर 92' फिल्म इस शख्स का आया विवादित बयान
Share:

राजस्थान के अजमेर के सरवर चिश्ती का विवादित बयान सामने आया है। चिश्ती ने कहा, लड़की चीज ही ऐसी है, बड़े से बड़ा फिसल जाता है। कहा जा रहा है कि चिश्ती ने ये बयान फिल्म 'AJMER 92' को लेकर दिया है। इस बयान को लेकर विश्व हिंदू परिषद ने सरवर चिश्ती पर हमला बोला है। विश्व हिंदू परिषद के प्रवक्ता विनोद बंसल ने कहा कि जो लोग महिलाओं को खेती समझते हों, जो उनसे हलाला करवाते हों, वे भला नारी को भोग्या से अधिक और क्या समझेंगे। शर्म आती है कि ये भारतीय हैं। 

सरवर चिश्ती ने कहा, ''आदमी पैसों से करप्ट नहीं हो सकता, मूल्यों से करप्ट नहीं हो सकता। लड़की चीज ही ऐसी है कि बड़े से बड़ा फिसल जाता है। विश्वामित्र जैसे भटक सकते हैं। अच्छा जितने भी बाबा लोग जेल में हैं, ये केवल वो हैं, जो लड़की के मामले में फंसे हैं। यह ऐसा विषय है कि बड़े से बड़ा फिसल जाता है।'' इससे पहले सरवर चिश्ती ने कहा की पहले कश्मीर फाइल। तत्पश्चात, द केरला स्टोरी एवं अब अजमेर फाइल्स 92 बनाई जा रही है। जहां भी चुनाव होते हैं उससे पहले इस प्रकार की फिल्म तैयार की जाती है, मगर कर्नाटक चुनाव में पब्लिक ने इसको रिजेक्ट कर दिया। इसी प्रकार अजमेर 92 फिल्म में ढाई सौ लड़कियों को रेप एवं ब्लैकमेल का शिकार बताया जा रहा है, जबकि उस वक़्त सिर्फ 12 लड़कियों ने शिकायत दी थी। 

उन्होंने आरोप लगाया कि इस फिल्म में ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह एवं एक शिक्षण संस्थान को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है, जबकि दरगाह में ऐसी कोई घटना घटित नहीं हुई तथा दरगाह से जुड़े खादिम समुदाय चिश्ती को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। ब्लैकमेल में कई लोग सम्मिल्लित थे, किन्तु बदनाम खादिम समुदाय को किया जा रहा है। राजस्थान में आगामी दिनों में होने वाले चुनावों को लेकर माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है। 

फर्नीचर बनाने वाली बिल्डिंग में लगी भयंकर आग, 4 मंजिला इमारत में रखा सामान खाक

दरभंगा एम्स के निर्माण के लिए नीतीश सरकार ने जो जमीन दी उसे केंद्र ने किया रिजेक्ट, मोदी बोले- .इतिहास आपको...'

'नीतीश कुमार नेता नहीं मुंशी हैं', CM पर मोदी का हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -