11वीं की छात्रा के साथ प्रिंसिपल धनपाल ने किया बलात्कार, जाँच में जुटी पुलिस
11वीं की छात्रा के साथ प्रिंसिपल धनपाल ने किया बलात्कार, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में गुरु शिष्य परंपरा एक बार फिर कलंकित हुई है। यहां के एक प्रिंसिपल ने अपने ही स्कूल की 11वीं की छात्रा के साथ बलात्कार किया है। नशीला पदार्थ देने के बाद छात्रा के साथ प्रिंसिपल ने हैवानियत की है। वारदात वृंदावन टूर के दौरान की गई। छात्रा की शिकायत पर केस दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गई है। हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में स्थित स्कूल में तैनात 50 वर्षीय प्रधानाचार्य धनपाल 23 नवंबर को स्कूल की ओर से नौ छात्राओं को लेकर वृंदावन टूर पर गया था। उसने ठहरने के लिए एक होटल में दो कमरे लिए गए थे। 

इनमें से एक रूम में 8 छात्राओं को ठहराया गया, जबकि दूसरे कमरे में प्रधानाचार्य ने 11वी की एक छात्रा के अपने साथ रखा था। आरोप है कि रात में छात्रा को खाने में नशीला पदार्थ दे दिया गया। इसके बाद प्रधानाचार्य ने उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी प्रधानाचार्य ने रेप की शिकायत करने पर छात्रा को परीक्षा में फेल करने, स्कूल से निकालने और हत्या करने की धमकी भी दी।  24 नवंबर को सभी छात्राएं घर आ गईं। प्रधानाचार्य की धमकी की वजह से पहले तो छात्रा मामले को छिपाती रही, मगर, बाद में उसने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजनों ने फ़ौरन इसकी शिकायत पुलिस से की।

हस्तिनापुर थाना प्रभारी बच्चू सिंह ने जानकारी दी है कि छात्रा के पिता की शिकायत पर पुलिस ने शनिवार रात प्रधानाचार्य के खिलाफ बलात्कार के आरोप में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। सिंह के अनुसार, छात्रा का बयान दर्ज कर लिया गया है। आरोपी प्रिंसिपल की गिरफ्तारी की कोशिशें की जा रहीं हैं। उन्होंने बताया कि घटना की जांच के लिए पुलिस की एक टीम वृंदावन स्थित होटल के CCTV फुटेज लेने के लिए जाएगी।

'हमें एक साथ चिता पर जलाएं..', लिखकर फांसी के फंदे पर झूल गया प्रेमी जोड़ा

'जान से मार दूंगा...', CJM को मिला धमकी भरा पत्र

चलती कार में हुई महिला के साथ छेड़छाड़...और फिर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -