'जान से मार दूंगा...', CJM को मिला धमकी भरा पत्र
'जान से मार दूंगा...', CJM को मिला धमकी भरा पत्र
Share:

पटना: बिहार (Bihar) में अपराधियों की हिम्मत का अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है कि गैर जमानती वारंट जारी करने वाली जज को ही अपराधियों ने जान से मारने की धमकी दे दी। अपराधियों ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी को धमकी चिट्ठी लिखी है। चिट्ठी प्राप्त होने के पश्चात् मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के जीआर क्लर्क नागेश मोहन सिन्हा ने इस सिलसिले में सिटी थाने में पत्र लिखने वाले अपराधी के नाम के साथ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। 7 दिसंबर को दर्ज हुए मामले के पश्चात् से पुलिस अब तक धमकी देने वाले अपराधी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी को जान से मारने की धमकी भरी चिट्ठी भेजने वाले का नाम शालिग्राम कनौजिया बताया जा रहा है। 22 नवंबर को डाक के जरिए सीजेएम न्यायालय धमकी भरी चिट्ठी मिली थी। चिट्ठी में मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी रूम्पा कुमारी को गैर जमानती वारंट जारी करने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी। जान से मारने की धमकी प्राप्त होने के बाद सीजेएम रूम्पा कुमारी ने बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार को लिखित शिकायत दी थी। तत्पश्चात, 7 दिसंबर को सीजेएम अदालत के जीआर क्लर्क नागेश मोहन सिन्हा ने सिटी थाने में शालिग्राम कनौजिया के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई थी।

शिकायत प्राप्त होने पर नगर थाने में बदमाश शालिग्राम कनौजिया के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 353 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। धमकी देने के सिलसिले मे 7 दिसंबर को शिकायत दर्ज कराई गई थी। शिकायत के 4 दिन गुजर जाने के पश्चात् भी पुलिस खाली हाथा है। सिटी थाना अध्यक्ष ने बताया कि पुलिस मामले में तहकीकात कर रही है। जल्द ही धमकी देने वाली अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

'राहुल के लिए इटेलियन सड़कें बनवा रही कांग्रेस सरकार..', अशोक गहलोत पर भाजपा का वार

'मुस्लिमों के कारण कुछ लोगों की चिंताएं बढ़ीं..', दानिश अंसारी ने क्यों कही ये बात ?

चलते-चलते अचानक आग का गोला बन गई यूपी रोडवेज की बस, अंदर मौजूद थे 45 यात्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -