इस फिल्म के मुहूर्त में नजर आए भोजपुरी एक्टर प्रिंस सिंह राजपूत
इस फिल्म के मुहूर्त में नजर आए भोजपुरी एक्टर प्रिंस सिंह राजपूत
Share:

भोजपुरिया बाहुबली प्रिंस सिंह राजपूत को कौन नही जानता है, वह जल्द ही एक नये अवतार में नजर आने वाले हैं, जो उनके फैंस और चाहने वालों के लिए सरप्राइज पैक्ड होगा.सुलझे हुए फिल्म मेकर मुरली के निर्देशन में बनने जा रही भोजपुरी फिल्म ग्रेट भइया जी का भव्य मुहूर्त धूमधाम से किया गया.

शुरू हुई जयसूर्या की फिल्म 'आडू 3' की शूटिंग

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अमृता आर्ट्स प्रस्तुत इस फिल्म के ग्रांट मुहूर्त का एक शॉट मुंबई के मढ़ आइलैंड के मनीषा बंगलो में फिल्म से जुड़ी सभी क्रू मेंबर के मौजूदगी में फिल्म के हीरो के फर्स्ट लुक का विशाल बैकड्रॉप के आगे प्रिंस सिंह राजपूत और शिव सिंह श्रीनेत के बीच संवाद अदायगी के साथ टेक करके किया गया. इस तरह लाइट, कैमरा, एक्शन के साथ भोजपुरी फ़िल्म का मुहूर्त कई सालों बाद देखने को मिला. सुर्खियों आई प्रिंस सिंह राजपूत स्टारर फिल्म ग्रेट भइया जी की शूटिंग जल्द ही शुरू की जायेगी.

चार्मी कौर ने अपने असंवेदशील वीडियो पर मांगी माफ़ी

फिल्म के लेखक व निर्देशक मुरली हैं, जिन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को लीक से हटकर फिल्म देने का सार्थक पहल की है. जिससे भोजपुरी सिनेमा ग्राफ काफी ऊंचा होगा. संगीतकार ओम झा हैं. छायांकन दिनेश सिंह, कला प्रहलाद कांदू का है. मुख्य कलाकार प्रिंस सिंह राजपूत, रूपा सिंह, शिव श्रीनेत, देव सिंह, जय सिंह, प्रवीण कुमार गौतम, आदित्य शुक्ला आदि हैं.

क्या सच में बाहुबली एक्ट्रेस ने की तलाकशुदा से शादी

वीणा नंदकुमार अपने इस बयान पर हो रही है ट्रोल

स्वाति कोंडे की पहली फिल्म है वेनिला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -