शुरू हुई जयसूर्या की फिल्म 'आडू 3' की शूटिंग
शुरू हुई जयसूर्या की फिल्म 'आडू 3' की शूटिंग
Share:

मलयालम सिनेमा के जाने माने निर्देशक मिधुन मैनुअल थॉमस के पास अपनी नयी फिल्म अंजाम पथिरा की रिलीज़ के लिए नहीं  है समय। इसके साथ ही निर्देशक ने 'आडू' श्रृंखला की अपनी बहुप्रतीक्षित तीसरी किस्त पर काम करना शुरू कर दिया है। इसके साथ ही मिधुन जो 'आडू 3' के प्री-प्रोडक्शन कार्य में फ़्लिक की स्थिति को अपडेट करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पेज पर काम किया। मिधुन ने लिखा " ठीक है, इसे डराओ, इसे खत्म करने की कोशिश करो, इससे भागो - भाग्य सब एक ही आता है! लोड हो रहा है। 

इसके साथ ही जयसूर्या अभिनीत फिल्म 'आडू 2 ’के 100 वें दिन के समारोह के दौरान, फिल्म निर्माताओं ने घोषणा की है की आडू 3’ 2020 में शुरू हो सकती है। इसके साथ ही निर्देशक 3 डी में फिल्म लेने के लिए तीसरी किस्त को बड़े पैमाने पर धकेलने की योजना बना रहा है। इसके साथ ही उसी संस्करण के लिए बातचीत बड़ी ही तेज गति से चल रही है। 'आडू 3' में जयसूर्या शाजी पप्पन की भूमिका निभाएंगे, हालाँकि सनी वेन और विनायकन अपने किरदार सथान जेवियर और ड्यूड को फिर से निभाएंगे। 

अभिनेता साजू कुरुप, धर्मजन, विजय बाबू, इंद्रान्स, भागथ मैनुअल और सुधी कोप्पा, पहले दो भागों से अपनी भूमिकाओं को एक  प्राप्त करने की संभावना रखते हैं। वहीं रिपोर्ट्स हैं कि 'नया 3' में कुछ नए किरदार पेश किए जा सकते हैं। इसके साथ ही विजय बाबू इस परियोजना के लिए बैंकनोलिंग कर रहे हैं और शान झाड़ के लिए संगीत रचना कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म की शूटिंग इस गर्मी से शुरू होने की उम्मीद है। फिलहाल 'आडू ओरु भीखेरा जीवनियां' बॉक्स ऑफिस पर काम नहीं कर सकती है। हालाँकि, डीवीडी रिलीज़ होने के बाद इसे सराहना मिली है। वहीं सीक्वल 'आडू 2', एक ब्लॉकबस्टर हिट थी। 

बिगबॉस से बाहर आते ही मंजू पाथ्रोस ने फैंस को उनसे सीधे बात करने की दी सलाह

बी बी मलयालम के फेम सुजो की गर्लफ्रेंड अलसंद्रा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

Coronavirus है या नहींं, अब यह एप करेगा वायरस से अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -