क्या सच में बाहुबली एक्ट्रेस ने की तलाकशुदा से शादी
क्या सच में बाहुबली एक्ट्रेस ने की तलाकशुदा से शादी
Share:

टॉलीवुड और साउथ जगत कि सबसे खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्म और तस्वीरों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है. लेकिन वह इस बार अपनी शादी की बात को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. वहीं अनुष्का शेट्टी ने दक्षिण भारतीय सिनेमा की उन शीर्ष नायिकाओं में से एक के रूप में शासन किया है जिन्होंने रजनीकांत, चिरंजीवी, विजय, महेश बाबू, अजित, प्रभास, सूर्या, विक्रम, कार्थी और अन्य सहित सभी बड़े नायकों के साथ अभिनय किया है. स्वीटी के निजी जीवन को लेकर अतीत में कई तरह की अफवाहें सामने आई हैं क्योंकि उसे उसके दोस्तों द्वारा फोन किया जाता है कि वह प्रभास को डेट कर रही है और एक क्रिकेटर से शादी कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब तेलुगु मीडिया की ताजा रिपोर्ट बताती है कि अनुष्का जल्द ही निर्देशक प्रकाश कोवेलामुडी के साथ शादी के बंधन में बंध सकती हैं, जिन्होंने उन्हें तमिल / तेलुगु द्विभाषी 'साइज़ ज़ीरो' / इनजी इडुप्पाज़ी 'में निर्देशित किया था. प्रकाश दिग्गज निर्देशक के. राघवेंद्र राव के बेटे हैं, जिनका 2017 में लेखक कनिका डिलन से तलाक हो गया है.

आपकी जानकारी के अनुसार अनुष्का या प्रकाश कोवेलामुदी ने अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है और केवल समय ही बताएगा कि क्या समाचार में कोई पदार्थ है या इसकी सिर्फ एक और अफवाह है. अनुष्का की अगली रिलीज़ माधवन, अंजलि और टॉम सिज़ेमोर की बहुभाषी फिल्म 'साइलेंस' / निशब्दम है जो इस साल मई के महीने में आने की उम्मीद है.

वीणा नंदकुमार अपने इस बयान पर हो रही है ट्रोल

स्वाति कोंडे की पहली फिल्म है वेनिला

चार्मी कौर ने अपने असंवेदशील वीडियो पर मांगी माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -