अपनी गर्लफ्रेंड से चुपके-चुपके मिलने पहुंचे प्रिंस हैरी

प्रिंस हैरी और मेघन रियान के बीच रिश्ते काफी जल्दी-जल्दी आगे बढ़ रहे हैं. लेटेस्ट खबर यह है कि प्रिंस हैरी अपनी लेडी लव के टोरंटो स्थित घर में जाते हुए देखे गए। अपनी इस ट्रिप को लो प्रोफ़ाइल रखने के लिए उन्होंने कमर्शियल फ्लाइट ली और अपनी सिक्योरिटी भी न्यूनतम कर दी. लेकिन जैसा की हमेशा होता है, उनकी यह सीक्रेट ट्रिप भी अब सीक्रेट नहीं रही है.

प्रिंस को आखिर उनकी नयी गर्लफ्रेंड मेघन के रूप में मिल गयी है और उन्ही से मिलने वो अपने सारे राजसी अंदाज पीछे रख कर इस तरह से उनके घर उनसे मिलने पहुंचे। मेगन एक यूएन महिला अधिवक्ता हैं. लगता है यह रिलेशन काफी सीरियस है. सूत्रों के अनुसार प्रिंस हैरी मेघन के घर जाने पर बहुत एक्साइटेड थे. एयरपोर्ट पर एक कार उनका इंतज़ार कर रही थी जिसमे बैठ कर वो सीधा मेघन के घर पहुंचे। यह कपल टोरंटो में घूमने के लिए कही बाहर नहीं निकला।

दोनों ने मेघन के अपार्टमेंट में ही सारा वक्त गुज़ारा और इस दौरान कुकिंग और मेगन के रेस्क्यू डॉग के साथ खेलना भी हुआ. प्रिंस हैरी ने हेलौवीन की रात भी मेगन के साथ अपार्टमेंट में ही बितायी। मेगान प्रिंस हैरी के ज्यादातर क्लोज फ्रेंड्स से पहले ही मिल चुकी हैं और वो उन्हें काफी पसंद आयी. सूत्रों के अनुसार अभी रिंग सेरेमनी जैसी कोई बात नहीं हुई है तय है की यह लव स्टोरी अपने पूरे शबाब पर है.

अपनी बेटी को वेट लॉस टी पिलाने वाली फोटो से विवाद में घिरी फर्राह अब्राहम

क्या डेस्टिनीज़ चाइल्ड फिर से होंगी एक साथ

Most Popular

- Sponsored Advert -