अपनी बेटी को वेट लॉस टी पिलाने वाली फोटो से विवाद में घिरी फर्राह अब्राहम

फर्राह अब्राहम अपनी 7 वर्षीय बेटी की एक विवादित तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के बाद अपने फेन्स के कमैंट्स से घिर गयी हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी 7 वर्षीय बेटी सोफी की खुद के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमे सोफी डिटॉक्स टी पीती हुई नज़र आ रही है. यह टी फ्लैट टमी चाहने वाले पीते है और इस टी में लेक्जेटिव होता है जो बच्चों के लिए ठीक नहीं होता।

उनके एक फॉलोवर ने लिखा है कि मुझे बताइये की आप यह कचरा अपनी बेटी को सच में तो नहीं दे रही है.यह एक लेक्जेटिव है. वहीँ दुसरे फॉलोवर ने कमेंट किया है कि आपको अब एक वयस्क की तरह सोचना चाहिए या फिर किसी की मदद लेनी चाहिए। अपनी बच्ची को इतनी छोटी सी उम्र में डराने की कोशिश न कीजिये। एक कमेंट आया कि लोगों को बच्चा पैदा करने से पहले मनोवैज्ञानिक जांच करवानी चाहिए ताकि वो पैरेंट बनने के बाद ऐसी हकरतें न करें।

एक फैन ने लिखा कि प्लीज यह टी अपनी बच्ची को मत दीजिये।यह बच्चों के लिए नहीं है. उनका शरीर अभी इसके सेवन के लिए बहुत छोटा है. इस मामले पर एमटीवी स्टार फर्राह ने सफाई दी है की मेरी बेटी डेटॉक्स टी नहीं पी रही थी। वो स्ट्रॉबेरी मिल्क पी रही थी और में डेटॉक्स टी पी रही थी। मेरी बेटी इस तरह की सेल्फी लेना चाहती थी इसलिए यह फोटो खींची।

रिश्तों में ना पनप पाए दूरियां

Most Popular

- Sponsored Advert -