जन्नत जैसे इस खूबसूरत शहर में हनीमून मनाने जाएंगे रॉयल कपल

ब्रिटेन के शाही कपल प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल की शादी को 1 महीना पूरा होने आया. इस शाही शादी की काफी चर्चाए हुई थी. फैंस को पहले इस शाही शादी के बारे में जानने के लिए और इसकी तस्वीरें देखने के लिए इंतजार था लेकिन अब सभी को इनके हनीमून का इंतजार है. साइकल मीडिया पर अपनी शादी के बाद एक बार फिर प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल की चर्चाए होने लगी.

इस महँगी शादी को देखने के बाद सभी को बस ये जानने का इंतजार है कि ये रॉयल कपल अपना हनीमून कहा सेलेब्रेट करेंगे. सोशल मीडिया पर प्रिंस हैरी और मेगन के फैंस इस बात पर ही चर्चा कर रहे है कि दोनों अपने हनीमून पर कहा जाने वाले है. अब तो इस रॉयल कपल के फैंस की इनके हनीमून के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहे है. तो चलिए अब आपको ज्यादा इंतजार ना करवाते हुए हम बता ही देते है.

सूत्रों की माने तो प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल अपने हनीमून के लिए आयरलैंड के मायो जा सकते है. मायो एक बेहद ही खूबसूरत शहर है जो समुद्र किनारे बसा हुआ है. अब जब शादी में इतना ज्यादा खर्चा हुआ है तो लाज़मी-सी बता है कि इनके हनीमून पर भी बड़ा खर्चा तो होगा ही. ऐसा सुनने में आया है कि, प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल के हनीमून पर करीब पचास हजार से लेकर तीन लाख रूपए चार्ज किये जाएंगे.

वैसे इस रॉयल कपल का हनीमून कब शुरू होगा और ये कितने दिन का होने वाला है इस बारे में तो अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. हालाँकि इस खबर को पढ़ने के बाद तो अब प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल के फैंस उनके हनीमून की तस्वीरों को देखने के बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे.

जुरासिक वर्ल्ड : डायनासोर और इंसानों की जंग इस बार आपको निराश नहीं करेगी

दीपिका पादुकोण की कॉपी है हॉलीवुड की ये मॉडल, हॉटनेस में सबसे आगे

दिया के इस सलवार-सूट वाले देसी लुक को आपने देखा क्या?

 

Most Popular

- Sponsored Advert -