दिया के इस सलवार-सूट वाले देसी लुक को आपने देखा क्या?
दिया के इस सलवार-सूट वाले देसी लुक को आपने देखा क्या?
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में शुमार होने वाली एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा अपने स्टाइल को लेकर बड़ी ही अपडेट रहती हैं. अपनी खूबसूरती और अपने लुक्स के लिए अक्सर वह चर्चाओं में बनी रहती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिया मिर्ज़ा बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'संजू' में नज़र आने वाली हैं. पिछले दिनों ही दिया ने अपने रेड ड्रेस वाले लुक को अपने सोशल नेटवर्क पर शेयर किया था, जिसपर उनके फैंस ने अपना काफी प्यार लुटाया था.

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'संजू' के इस ट्रेलर को कुछ ही घंटों में कई लाख बार देखा जा चूका है. दिया के इन फोटोज़ पर फैंस काफी प्यार लुटा रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिया 'स्वच्छ भारत मिशन' के 'स्वच्छ साथी' की ब्रांड एम्बेसडर भी हैं. 'World Environment Day' के उपलक्ष में ही उन्होंने अपनी कुछ और तस्वीरों को भी अपने फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें वह हरे-भरे वातावरण से घिरी हुई नज़र आ रही हैं. दिया के लुक के साथ उनकी पर्यावरण संरक्षण की पहल को भी काफी प्यार मिल रहा है.

खैर, यह कोई पहली बार नहीं है जब दिया ने अपने फोटोस को इस तरह अपने फैंस के साथ शेयर किया है. दिया समय-समय पर अपने फैंस के साथ अपने नए लुक को शेयर करती रहती हैं और अपनी खूबसूरती का नुमा देती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'World Environment Day' पर दिया ने शेयर किया अपना लुक और दिया यह सन्देश

'संजू' के ट्रेलर लॉन्च से पहले दिखा दिया मिर्ज़ा का खूबसूरत अंदाज़

इस एक्टर को लेकर निर्देशक खेल चुके हैं 400 करोड़ रुपयों का दाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -