सोमनाथ मंदिर पहुंचे PM मोदी, जल चढ़ाकर की विशेष पूजा
सोमनाथ मंदिर पहुंचे PM मोदी, जल चढ़ाकर की विशेष पूजा
Share:

गांधीनगर : अपने गुजरात दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह सोमनाथ मंदिर पहुंचे. यहाँ पहुंचकर प्रधानमंत्री मोदी ने ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए और भगवान शिव को जल चढ़ाकर विशेष पूजा की. इस दौरान PM मोदी के साथ अमित शाह और केशुभाई पटेल भी मौजूद है. बता दे कि इसके बाद PM मोदी सोमनाथ ट्रस्ट की मीटिंग में भी बतौर ट्रस्टी शामिल होंगे. इस मीटिंग में उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल और लालकृष्ण आडवाणी भी शामिल होंगे. यह दोनों भी मंदिर के ट्रस्टी हैं.

बता दे कि PM मोदी गांधीनगर में सभी विधायक और सांसदों के साथ-साथ पार्टी के पदाधिकारियों के साथ भी एक मीटिंग करने वाले है. इस मीटिंग को गुजरात में होने वाले चुनावों की तैयारियों से जोड़कर भी देखा जा रहा है. गौरतलब है कि कल प्रधानमंत्री मोदी ने देश के सबसे लंबे स्टे पुल का उद्घाटन किया जो कि राज्य के भरूच में नर्मदा नदी पर बनाया गया है. 379 करोड रुपए की लागत से बने 1344 मीटर लंबे पुल के उद्घाटन के मौके पर उन्होंने भरूच में एक अत्याधुनिक बस टर्मिनल का शिलान्यास भी किया.

प्रधानमंत्री मोदी ने इस मौके पर आठ मार्गों को 12000 करोड रुपए की लागत से राष्ट्रीय राजमार्ग में बदलाव करने की योजना की भी घोषणा की. घोषणा करते समय केंद्रीय सडक परिवहन मंत्री नीतिन गडकरी, उर्वरक एवं रसायन राजय मंत्री मनसुख मांडविया तथा मुख्यमंत्री विजय रूपाणी उपमुख्यमंत्री नीतिन पटेल भी उनके साथ मौजूद थे.

प्रधानमंत्री ने किया देश के सबसे लम्बे पुल का उद्घाटन

3 दिन बनारस में होने के बाद गंगा माँ का बेटा मिलने नहीं आया - लालू प्रसाद

हमने किसी से भेदभाव नहीं किया: अखिलेश यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -