घायल हुए PM मोदी, जब बच्ची ने लिख भेजा PM मोदी को अपने दिल का हाल
घायल हुए PM मोदी, जब बच्ची ने लिख भेजा PM मोदी को अपने दिल का हाल
Share:

पुणे : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यकाल प्रारंभ होने के ही साथ वे बच्चों में भी बेहद लोकप्रिय हो गए हैं। बच्चों को कोई भी परेशानी हो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनकी बात सुनते जरूर हैं। ऐसे में कई बच्चे अपने स्कूल के रास्ते के विकास के लिए तो अपने परिवार में वैवाहिक आयोजन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कई तरह की मांग करते रहे हैं। हाल ही में पुणे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एक बच्ची ने भेंट की।

दरअसल इस बच्ची को हार्ट सर्जरी की आवश्यकता है। मगर उसके परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है। हार्ट सर्जरी करवाने हेतु मदद मांगने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी उन्होंने पत्र लिखा था। प्रधानमंत्री कार्यालय ने इस पत्र पर कार्रवाई करते हुए वैशाली यादव की सहायता की व्यवस्था भी की थी। दरअसल स्मार्ट सिटी मिशन के अंतर्गत परियोजनाओं की शुरूआत करने हेतु पीएम मोदी पुणे पहुंचे। इस दौरान उन्होंने वैशाली से भेंट की। उन्होंने वैशाली से मराठी में चर्चा की। वैशाली को स्मार्ट सिटी मिशन के अंतर्गत परियोजनाओं का शुभारंभ करने हेतु मौका मिला। वैशाली के चाचा प्रताप यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री ने वैशाली को चाॅकलेट की पेशकश की और उससे मराठी में चर्चा भी की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वैशाली के साथ भेंट की तस्वीर सोश्यल मीडिया पर साझा भी की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वैशाली ने एक भावुक पत्र लिखा जो कि आॅपरेशन के बाद लिख गया था। यह पत्र इतना भावुक था कि उन्हें हमेशा याद रहेगा। उल्लेखनीय है कि वैशाली के दिल में छेद था। उसके आॅपरेशन के लिए जब प्रधानमंत्री को आर्थिक आवश्यकता की जानकारी मिली तो उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों को व्यवस्था करने के निर्देश दिए। इसके बद उसका चिकित्सालय में आॅपरेशन हुआ। जिसे लेकर वैशाली ने एक पत्र लिखा था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -