अमेजन प्राइम डे सेल
अमेजन प्राइम डे सेल
Share:

अमेजन इंडिया पर प्राइम डे सेल 16 जुलाई से शुरू होकर 18 जुलाई तक चलेगी. पिछले साल की तरह ही इस साल भी प्राइम डे सेल में ग्राहकों को खास ऑफर मिलेंगे. इसके साथ ही एचडीएफसी बैंक यूजर्स को 10 प्रतिशत कैशबैक का ऑफर भी मिलेगा. अमेजन पर यूजर्स को जहां प्राइम डे सेल पर कुछ बेहतरीन ऑफर्स मिलेंगे वहीं फ्लिपकार्ट पर टैबलेट्स के लिए खास ऑफर्स चल रहे है. 

सेल के दौरान कई प्रोडक्टस लॉन्च भी किये जा सकते हैं. सेल में  Sennheiser, WD, Godrej, Cloudwalker कंपनियों के प्रॉडक्ट भी लॉन्च हो सकते हैं. इस सेल में ग्राहकों के पास वनप्लस 6 स्मार्टफोन जितने का मौका भी रहेगा. सेल में फायर टीवी स्टीक और ईको रेंज के एक्सक्लूसिव ऑफर्स भी उपलब्ध रहेंगे. हालांकि कि कंपनी ने इस के बारे में कुछ खास जानकारी नहीं दी है. 

फ्लिपकार्ट के पर Lenovo Yoga 3 टैबलेट के लिए भी खास ऑफर चल रहा है. इस टैबलेट को 15,990 रुपये के बजाय 12,990 रुपये में खरीदा जा सकता है. वीजा कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 5 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा. वहीं Apple iPad पर 3 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 26,900 रुपये में खरीद जा सकता है.  इस  टैबलेट की कीमत 28,000 रुपये है.

1299 रूपए की कीमत मे 8 दिन चलेगा Lenovo का स्मार्ट बैंड

वीवो ज़ेड10 में है 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा

जानिए ओप्पो A5 के फीचर्स, देखें वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -