1299 रूपए की कीमत मे 8 दिन चलेगा Lenovo का स्मार्ट बैंड
1299 रूपए की कीमत मे 8 दिन चलेगा Lenovo का स्मार्ट बैंड
Share:

दिल्ली:  मोबाइल फोन निर्माता कंपनी लेनोवो ने अपने फिटनेस बैंड के जरिये फिटनेस रेस सेगमेंट में अपने कदम और मजबूत कर दिए है. कंपनी ने भारत में अपना स्मार्ट बैंड Lenovo HX06 लांच कर दिया है.  इस स्मार्टबैंड में 60एमएएच की बैटरी दी गई है और कंपनी ने दावा किया है कि सिंगल चार्ज पर स्मार्टबैंड की बैटरी 8 दिन तक चलती है. कंपनी ने इस स्मार्टबैंड की कीमत बाजार मे 1,299 रुपए रखी है.

 

यह बैंड बिक्री के लिए एक्सक्लूजिव रुप से फ्लिपकार्ट के माध्यम से उपलब्ध होगा. ये नया एक्टिव स्मार्ट बैंड लेनोवो हैल्दी एप के साथ काम करता है. लेनोवो HX06 एक्टिव में 0.87 इंच का OLED डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 128 x 32 पिक्सल्स है. इसपर IP65 रेटिंग को भी मार्क भी है, मतलब कि ये वॉटर और डस्ट रेजिस्टंट क्षमता के साथ है.

 

इसके साथ ही बैंड में यूएसबी पोर्ट और ब्लूटूथ फीचर भी दिया गया है. इस डिवाइस के जरिए यूजर्स अलार्म सेट भी कर सकते हैं. इसके अलावा, कॉल अलर्ट और मैसेज नोटिफिकेशन भी देख सकते हैं. माना जा रहा है कि यह स्मार्टबैंड शाओमी के Mi Band 2 को कड़ी टक्कर देगा. इसे USB चार्जर में लगाकर सीधा चार्ज किया जा सकता है.

भारत में इस दिन लांच होगा Nokia X6

देखिए ओप्पो के शानदार वायरलैस ईयरफोन को

नज़र आया Oppo A5 बजट फोन, जल्द आएगा बाजार में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -