महाकाल मंदिर के पुजारियों ने OMG 2 से मंदिर के सभी दृश्यों को तत्काल हटाने के लिए भेजा नोटिस,
महाकाल मंदिर के पुजारियों ने OMG 2 से मंदिर के सभी दृश्यों को तत्काल हटाने के लिए भेजा नोटिस,
Share:

उज्जैन: बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार अभिनित फिल्म ओह माय गॉड 2 को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब महाकाल मंदिर के पुजारियों ने फिल्म के निर्माताओं को लीगल नोटिस भेज कर फिल्म से महाकाल मंदिर में शूट किए गए सभी दृश्यों को तत्काल हटाने के लिए कहा है। पुजारियों ने फिल्म को A सर्टिफिकेट दिये जाने को लेकर भी आपत्ति व्यक्त की है। 

संतों का कहना है की फिल्म में अश्लीलता परोसने के अतिरिक्त यदि महाकाल मंदिर के शॉट्स भी नजर आए तो देशभर में फिल्ममेकर, डायरेक्टर और अभिनेता अक्षय कुमार के खिलाफ प्रदर्शन होगा। FIR भी दर्ज कराई जाएगी। उज्जैन में ओह माय गॉड 2 फिल्म का महाकाल मंदिर के पुजारी और संत निरंतर विरोध कर रहे हैं। उनका कहना है की फिल्म को A सर्टिफिकेट दिया गया है। तत्पश्चात, अब 18 वर्ष से कम उम्र के युवा इस फिल्म को देख नहीं पाएंगे। साधू-संतों का आरोप है कि फिल्म में भगवान शिव का रूप गलत तरीके से दिखाया गया है। उन्हें बाजार में दुकान से कचौरी खरीदते दिखाया गया है। यह भगवान महादेव के भक्तों की भावनाएं आहत करता है। इस फिल्म का प्रसारण 11 अगस्त को सिनेमाघरों में होगा। इस पर महाकाल मंदिर के पुजारियों का कहना है कि ऐसा प्रतीत होता है कि इस फिल्म में अश्लील सीन हैं। महाकाल मंदिर के साथ इस प्रकार के दृश्य स्वीकार्य नहीं हैं।

महाकाल मंदिर के मुख्य पुजारी महेश शर्मा द्वारा यह नोटिस फिल्म डायरेक्टर अमित राय, निर्माता विपुल शाह एवं चंद्रप्रकाश द्विवेदी, एक्टर अक्षय कुमार के अतिरिक्त सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून कुमार जोशी को भेजा गया है। अखिल भारतीय पुजारी महासंघ की तरफ से हाईकोर्ट के अधिवक्ता अभिलाष व्यास ने यह नोटिस 7 अगस्त को भेजा है। इसमें कहा गया है कि पत्र मिलने के 24 घंटे के अंदर अपमानजनक दृश्यों को हटाया जाए तथा वो सार्वजनिक रूप से माफी मांगें। ऐसा न करने पर फिल्म के सर्टिफिकेट को रद्द करने के लिए अपील की जाएगी। पंडित महेश शर्मा ने कहा, इस फिल्म में भगवान शिव के गलत चित्रण से उनके श्रद्धालुओं की भावनाएं आहत होंगी। धार्मिक भावनाओं को आहत करने का मुकदमा दर्ज कराएंगे तथा उज्जैन में फिल्म के प्रदर्शन पर रोक के लिए मांग करेंगे।

CM शिवराज के रोड शो के दौरान अचानक गिर गया स्वागत मंच, मुख्यमंत्री ने रोड-शो रोककर पूछा घायलों का हाल

व्हीलचेयर पर राज्यसभा पहुंचे 90 वर्षीय मनमोहन सिंह, भाजपा बोली- कांग्रेस ने पूर्व पीएम को इतनी ख़राब हालत में भी...

बीच सड़क पर गोलियों से भून दिए गए थे जस्टिस नीलकंठ गंजू, 34 साल पहले हुए आतंकी हमले की फाइल फिर खुली

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -