मीरा कुमार ने अंतर्रात्मा की आवाज पर वोट देने की अपील की
मीरा कुमार ने अंतर्रात्मा की आवाज पर वोट देने की अपील की
Share:

नई दिल्ली : राष्ट्रपति पद के लिए विपक्षी उम्मीदवार मीरा कुमार ने रविवार को सांसदों और विधायकों से अंतर्रात्मा की आवाज पर वोट देने की भावनात्मक अपील की.

 बता दें कि मीरा कुमार ने यह अपील नामांकन पर्चा दाखिल करने से पहले ही की.इस मौके पर मीरा कुमार ने 1974 के राष्ट्रपति चुनाव में वीवी गिरि के पक्ष में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की वोट अपील का हवाला देकर कहा कि यह ऐसा क्षण है, जब हर किसी को अपनी अंतर्रात्मा की आवाज सुननी चाहिए. उन्होंने कहा कि संकीर्ण राजनीतिक स्वार्थ के लिए इसका इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है.

 वहीं दूसरी ओर राजग के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद राजनीतिक दलों से समर्थन जुटाने के लिए राष्ट्रव्यापी दौरे के तहत रविवार को उत्तर प्रदेश के लखनऊ में भाजपा एवं सहयोगी दलों के सांसदों और विधायकों से समर्थन मांगा.कोविंद के अधिकृत प्रतिनिधि भूपेंद्र यादव के अनुसार कोविंद सोमवार को उत्तराखंड में होंगे और उसके बाद अन्य राज्यों के दौरे पर जाएंगे. स्मरण रहे कि राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव 17 जुलाई को होगा. मतगणना 20 जुलाई को होगी. रामनाथ कोविंद ने 23 जून को नामांकन पत्र दाखिल किया था.

यह भी देखें 

ओवैसी ने पुराने बयान को लेकर कोविंद को घेरा

मीरा के समर्थन पर नितीश का करारा जवाब, क्या बिहार की बेटी को हारने के लिए खड़ा किया ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -