त्रिपुरा के तृणमूल विधायक कोविंद को देंगे समर्थन
त्रिपुरा के तृणमूल विधायक कोविंद को देंगे समर्थन
Share:

अगरतला : राष्ट्रपति चुनाव के लिए विभिन्न दलों से वोट देने वालों विधायकों की बगावत सामने आने लगी है.इसकी शुरुआत तृणमूल कांग्रेस से हुई है. त्रिपुरा में पार्टी के विधायकों ने राजग उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन देने का फैसला किया है. जबकि पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी ने मीरा कुमार को समर्थन देने की घोषणा की है

उल्लेखनीय है कि शनिवार को तृणमूल के सभी छह विधायकों ने यहां बैठक कर राष्ट्रपति चुनाव में कोविंद को समर्थन देने का फैसला किया है. राज्य विधानसभा में तृणमूल के नेता सुदीप राय बर्मन ने रविवार को प्रेस के समक्ष स्पष्ट तौरपर कहा कि हम ऐसे उम्मीदवार को समर्थन नहीं देंगे जिनका समर्थन माकपा कर रही हो.

बता दें कि सुदीप राय बर्मन ने इसका कारण बताते हुए कहा कि हम 2018 के विधानसभा चुनाव में माकपा को त्रिपुरा की सत्ता से बेदखल करने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं. इसलिए हम मीरा कुमार को मतदान नहीं कर सकते. जबकि पार्टी ने मीरा कुमार को समर्थन देने की घोषणा की है. तृणमूल विधायकों ने अपने फैसले से भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव को अवगत करा दिया है. राम माधव ने शनिवार को रात में उनसे कोविंद को समर्थन देने की अपील की थी.

यह भी देखें

दार्जिलिंग संकट : GJM के साथ आने पर GNLF ने TMC से गठबंधन तोड़ा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा एक पिता की तरह रखा राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने उनका ख्याल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -