प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा एक पिता की तरह रखा राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने उनका ख्याल
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा एक पिता की तरह रखा राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने उनका ख्याल
Share:

नई दिल्ली। महामहिम राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के राष्ट्रपति पद का कार्यकाल पूर्ण होने में अब कुछ समय बचा है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें लेकर एक महत्वपूर्ण बयान दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि प्रणब दा ने एक पिता की तरह मेरा ख्याल रखा। एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भावुक हो उठे। दरअसल प्रेसिडेंट प्रणब मुखर्जी के चित्रों पर आधारित पुस्तक का विमोचन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया था। इस पुस्तक का नाम प्रेसिडेंट ए स्टेट्समैन है।

उन्होंने इस दौरान कहा कि वे अपने पिता की तरह उनका ख्याल रखते रहे। महामहिम राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को लेकर उन्होंने कहा कि उन्होंने इस तरह से गाइड किया जैसे पिता अपने पुत्र को करता है। गौरतलब है कि प्रणब मुखर्जी का कार्यकाल 24 जुलाई को समाप्त हुआ है। प्रणब मुखर्जी के ही साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति भवन में प्रेसिडेंट ए स्टेट्समैन पुस्तक का विमोचन किया। प्रणब दा ने मेरी अंगुली पकड़कर आगे बढ़ने का अवसर दिया।

उनका कहना था कि प्रत्येक भेंट में उन्होंने पिता की तरह समझाईश दी। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कई बार मुझे व्यस्त कार्यक्रम में आराम करने की सलाह देते थे। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव कार्यक्रम का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि प्रेसिडेंट इस दौरान भी आराम करने की सलाह देते थे। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने कहा कि वित्तमंत्री अरूण जेटली से कई मसलों पर स्पष्टीकरण मांगा गया वे कुशल वकील थे।

और सरकार के रूख को लेकर मुझे समझाते रहे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी सराहना की और कहा कि वे यह पूरे विश्वास से कह सकते हैं कि सरकार के कार्यों में किसी तरह की परेशानी नहीं आई है। िप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इन फोटोज़ में राष्ट्रपति इस तरह नज़र आ रहे हैं जैसे उनकी हंसी कुछ बच्चों जैसी हो।

GST के संबोधन में PM मोदी ने दिया सभी दलों को श्रेय, कहा नए भारत की संकल्पना होगी मजबूत

GST पर PM मोदी ने किया संबोधित, कहा भारत में अर्थजगत की नई शुरुआत

गुजरात के कोने कोने में पानी बिजली से पहुंचाऐंगे विकास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -