राजग को निर्दलीय सांसदों के समर्थन की उम्मीद, मिलेगा प्रयासों को बल
राजग को निर्दलीय सांसदों के समर्थन की उम्मीद, मिलेगा प्रयासों को बल
Share:

नई दिल्ली : राष्ट्रपति पद के लिये होने वाले मतदान में राज्यसभा के सभी छह निर्दलीय सांसद राजग के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद के पक्ष में वोट देने की उम्मीद जताई जा रही है. इससे बीजेपी की ओर से कोविंद के पक्ष में निर्वाचन मंडल में दो तिहाई वोट जुटाने के प्रयासों को बल मिलने के संकेत है.

इस बारे में बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि कुछ सदस्य अधिकांश मुद्दों पर बीजेपी के प्रति समर्थन का रूझान दिखाते रहे हैं और अन्य कोविंद के पक्ष में वोट देने की अपील के बाद साथ आए हैं.इनमें केरल में राजग का हिस्सा रहने वाले राजीव चंद्रशेखर, महाराष्ट्र के कारोबारी संजय दत्तात्रेय काकड़े, जी समूह के अध्यक्ष सुभाष चंद्रा के साथ उद्योगपति परिमल नाथवानी ऐसे निर्दलीय सांसद हैं.

बता दें कि इसके अलावा सपा से निष्कासित अमर सिंह और ओडिशा से ए वी स्वामी भी ऐसे सांसदों कीश्रेणी में आते हैं. बीजेपी के एक नेता ने कहा कि हमने उनसे सम्पर्क किया है और उम्मीद हैं कि वे कोविंद के पक्ष में वोट देंगे. यदि निर्दलीय राज्य सभा सांसद राजग प्रत्याशी के पक्ष में वोट करते हैं तो ऐसे में कोविंद के पक्ष में निर्वाचन मंडल में दो तिहाई वोट जुटाने के प्रयासों को निश्चित ही बल मिलेगा.

यह भी देखें

अपने पक्ष में समर्थन प्राप्त करने के लिए रामनाथ कोविंद पहुंचे हरियाणा

राष्ट्रपति चुनाव : आज साबरमती आश्रम से प्रचार शुरू करेगी मीरा कुमार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -