राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने दिए संकेत, कहा- 'फायदा होने पर ही करेंगे भारत के साथ समझौता...'
राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने दिए संकेत, कहा- 'फायदा होने पर ही करेंगे भारत के साथ समझौता...'
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप ने अपने भावी भारत दौरे की तसदीक कर दी है और साथ ही इस बात के संकेत दिए है कि उनकी यात्रा के दौरान दोनों देशों के बीच एक कारोबारी समझौता भी हो सकता है. वहीं कारोबारी समझौते को लेकर ट्रंप ने जो बयान दिया है उसी से साफ हो जाता है कि दोनों पक्ष अभी तक अपने अपने हितों को लेकर अडिग है.

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने दिए संकेत, फायदा होने पर ही करेंगे समझौता: वहीं आपको हम बता दें कि ट्रंप ने कहा है कि अगर हमारे हितों के मुताबिक होगा तो हम समझौता करेंगे. भारत के अधिकारियों के मुताबिक भी दोनों देशों के प्रतिनिधियों के बीच बात तो हो रही है, लेकिन समझौता होने को लेकर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता.

राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा- मैं भारत जाने को उत्सुक हूं बीते मंगलवार को अमेरिका और भारत की सरकार की तरफ से राष्ट्रपति ट्रंप के नई दिल्ली व अहमदाबाद आने का ऐलान किया गया था. बुधवार को राष्ट्रपति ट्रंप ने इस जानकारी को पुख्ता किया और कहा कि वह भारत जाने को उत्सुक हैं. उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए अहमदाबाद में अपने कार्यक्रम के बारे में भी संक्षिप्त जानकारी दी. अहमदाबाद में वह मोदी के साथ मिल कर विश्व के सबसे बड़े स्टेडियम का उद्घाटन करेंगे.

मोदी ने ट्रंप से कहा- अहमदाबाद कार्यक्रम में भव्य स्वागत के लिए 50 से 70 लाख की होगी भीड़ रहने वाली है. वहीं ट्रंप ने कहा कि मोदी ने उन्हें बताया है कि वहां लाखों लाख की भीड़ होगी. एयरपोर्ट से स्टेडियम जाने के रास्ते में 50 से 70 लाख होंगे. उनके इस बयान के कुछ ही घंटे बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर ट्रंप की भव्य आगवानी के संकेत दे दिए.

इस कारण भारतीय दंपति को सिंगापुर में मिली पांच साल की सजा

भगोड़े विजय माल्या ने भारत प्रत्यर्पण से बचने के लिए खेली नई चाल

टिड्डियों के आतंक का प्रकोप जारी, संयुक्त राष्ट्र ने चेतावनी भरे स्वर में कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -