राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के जन्मदिन पर PM मोदी ने दी बधाई
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के जन्मदिन पर PM मोदी ने दी बधाई
Share:

नयी दिल्ली: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज अपना 76वां जन्मदिन मना रहे हैं। जी हाँ, आज यानी शुक्रवार को वह 76 साल के हो गए। ऐसे में उन्हें हर तरफ से बधाइयां मिल रही है। उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक ने रामनाथ कोविंद के जन्मदिन पर उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन की कामना की है और बधाई दी है। आप सभी को बता दें कि एक अक्टूबर, 1945 को उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में परौंख गांव में कोविंद का जन्म हुआ था।

वहीं उन्होंने 25 जुलाई, 2017 को देश के 14वें राष्ट्रपति के रूप में शपथ ली थी। ऐसे में आज उनके जन्मदिन की बधाई देते हुए उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने ट्वीट किया है और लिखा है, “भारत के माननीय राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जी को आज उनके जन्मदिन पर मेरी हार्दिक बधाई। वह अपनी सादगी, उच्च नैतिकता और उल्लेखनीय दृष्टि के लिए जाने जाते हैं। मेरी कामना है कि उन्हें अच्छे स्वास्थ्य, खुशी और राष्ट्र की सेवा कई और वर्षों तक करने का आशीर्वाद मिले।”

वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री मोदी ने भी राष्ट्रपति के जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी और कहा है कि, 'समाज के गरीब और वंचित वर्गों को सशक्त बनाने पर उनका ध्यान देना अनुकरणीय है।' आप देख सकते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया है और लिखा है, “राष्ट्रपति जी को जन्मदिन की बधाई। उन्होंने अपने विनम्र व्यक्तित्व के कारण पूरे देश को अपना मुरीद बना लिया है। समाज के गरीब और वंचित वर्गों को सशक्त बनाने पर उनका ध्यान अनुकरणीय है। वह एक लंबा और स्वस्थ जीवन व्यतीत करें।”

 

कभी दिल्ली हाई कोर्ट में वकील थे रामनाथ कोविंद, ऐसे बने देश के राष्ट्रपति

बिहार विधानसभा भवन के शताब्दी वर्ष समारोह में शामिल होंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने 2019-20 के लिए राष्ट्रीय सेवा योजना पुरस्कार किए प्रदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -