गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड को मिलने बुलाया घर, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड को मिलने बुलाया घर, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
Share:

गया: बिहार के गया से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ प्रेमिका ने अपने प्रेमी को घर मिलने बुलाया। प्रेमिका के परिजन प्रेमी को देख भड़क गए तथा उसके हाथ-पैर बांध कर पिटाई कर दी तथा गांव के बाहर फेंक दिया। चिकित्सालय में रास्ते में नाबालिग की मौत हो गई। मृतक के घरवालों के शिकायत पर पुलिस ने FIR दर्ज कर 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। 

घटना नीमचक बथानी थाना इलाके के भिन्नक चक गांव की है। सिंघा गांव के रहने वाला 16 वर्षीय नाबालिग लड़के का एक लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। वह 9वीं कक्षा का छात्र था। 24 सितंबर को किसी के जन्मदिन में जाने का बोलकर घर से निकला था। तभी प्रेमिका ने कॉल करके नाबालिग को अपने घर पर मिलने बुलाया। वह प्रेमिका के घर पहुंच गया, जहां उसे प्रेमिका के परिजनों ने पकड़ लिया। युवती के परिजन योगेंद्र चौधरी ने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर नाबालिग के हाथ-पैर बांध दिए। लाठी-डंडे से खूब उसकी पिटाई की। इस के चलते नाबालिग ने भागने का प्रयास किया तो वह खेत में गिर गया। उसे फिर से पीटा गया। नाबालिग के बेहोश होने पर गांव के बाहर फेंक दिया गया। वह रात भर ऐसे ही पड़ा रहा। 

25 सितंबर की प्रातः नाबालिग के घरवालों को इसकी खबर हुई। मौके पर पहुंचकर उन्होंने बेटे को उठाया तथा मेडिकल कॉलेज उपचार के लिए ले जाने लगे। मगर, मार्ग में ही उसकी मौत हो गई। घटना के पश्चात पीड़ित परिवार ने नीमचक बथानी थाने में 8 लोगों के खिलाफ नामजद FIR दर्ज कराई। SDPO प्रकाश कुमार ने बताया कि घटना के पश्चात सिटी एसपी के निर्देश पर SIT टीम का गठन किया गया था। तहकीकात के चलते पता चला कि नाबालिग के हाथ-पैर बांध कर पिटाई करने से मौत हुई है। इस मामले में नामजद 8 अपराधियों में से 4 अपराधी योगेंद्र चौधरी, धर्मेंद्र चौधरी, रोहित कुमार और दीपक कुमार को गिरफ्तार किया गया है। वहीं, अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

'ऐसे देश के साथ सामान्य होने की कोशिश करना बहुत कठिन है जिसने बार-बार समझौते तोड़े हैं', एस. जयशंकर की चीन को खरी-खरी

उज्जैन में 12 वर्षीय मासूम के साथ हुई दरिंदगी, अर्धनग्न अवस्था में ढाई घंटे तक घूमती रही, जाँच में जुटी पुलिस

आधी रात को अचानक पटरी से उतरकर प्लेटफॉर्म पर चढ़ गई ट्रेन, हुआ ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -