राष्ट्रपति, पीएम मोदी और सोनिया गांधी ने दी पीवी सिंधु को बधाई
राष्ट्रपति, पीएम मोदी और सोनिया गांधी ने दी पीवी सिंधु को बधाई
Share:

नई दिल्ली : पीवी सिंधू के रियो ओलंपिक में सिल्वर मेडल के जीत की खुशी पूरा देश मना रहा है. सिंधू के इतिहास रचने पर उन्हें देश भर से बधाई मिल रही है. देश के राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने रजत पदक जीतने वाली महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी. सिंधू को उनकी इस उपलब्धि के लिए बधाई दी है.

देश के राष्ट्रपति मुखर्जी ने ट्वीट किया, साहस के साथ खेला गया शानदार खेल. पी.वी सिंधू को ओलंपिक में रजत पदक जीतने पर दिल से बधाई. साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट करते हुए अपने बधाई संदेश में लिखा, 'रजत पदत जीतने के लिए बधाई, आपने साहसिक खेल दिखाया, रियो ओलंपिक-2016 में आपकी यह उपलब्धि ऐतिहासिक है जो लंबे समय तक याद रहेगी'.

रियो में मैडल जीतने पर भारत और पाकिस्तान आमने- सामने

वहीं, सोनिया गाँधी ने सिंधू के मेडल को भारत माता के मुकुट का बेशकीमती गहना बताया है. उन्होंने अपने एक संदेश में कहा, उनका रजत पदक भारत माता के मुकुट में सबसे कीमती गहना है, उन्होंने आने वाली पीढ़ियों के लिए उदाहरण प्रस्तुत किया है' कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी सिंधू को बधाई दी है. उन्होंने लिखा है, शानदार मैच पीवी. सिंधू, रियो में पहला रजत पदक, काफी गर्व की बात है. बहुत बधाई'.

सिंधु के चांदी की ख़ुशी सोने से कम नही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -