रियो में मैडल जीतने पर भारत और पाकिस्तान आमने- सामने
रियो में मैडल जीतने पर भारत और पाकिस्तान आमने- सामने
Share:

नई दिल्ली : एक तरफ साक्षी मालिक और पीवी सिंधु के रियो में मैडल जीतने से देश में जश्न का माहौल है वही दूसरी और इसे लेकर शब्दो का द्वन्द चलने लगा है. यह द्वन्द भारत और पाकिस्तान के बिच देखने को मिला है. पाकिस्तान के एक पत्रकार ने साक्षी की जीत पर व्यंग्यात्मक टिप्पणी कर डाली जिसके बाद महानायक अमिताभ बच्चन के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने उसे करार जवाब दे डाला.

बिंद्रा की तमन्ना, उनके साथ हो सिंधु

दरअसल साक्षी के रियो में कांस्य जीतने पर पाकिस्तान के एक पत्रकार उमर आर. कुरैशी ने ट्वीट किया, अंतत: 119 सदस्यीय भारतीय ओलंपिक दल की एक सदस्य ने कांस्य पदक जीता है. इस पर भारतीयों की प्रतिक्रिया देखिये, मानों भारत ने 20 स्वर्ण पदक जीत लिए हैं. इसके बाद आम तौर पर शांत रहने वाले बिग बी ने पाकिस्तानी पत्रकार के ट्वीट के जवाब में लिखा, यह मेरे लिए एक हजार स्वर्ण पदकों के बराबर है और इतने स्वर्ण पदक भी साक्षी की प्रतिष्ठा के आगे कम है. मुझे गर्व है कि वह भारतीय है और महिला है.

शोभा पर निकले बिग-बी

बता दे की इससे पहले अमिताभ बच्चन ने विवादित लेखिका शोभा डे की भी खिंचाई की है. उन्होंने एकल बैडमिंटन के सेमीफाइनल में जीत पर पीवी सिंधू को बधाई देते लिखा, आप खाली हाथ नहीं मेडल लेकर वापस आ रही हैं और हम आपके साथ सेल्फी खिंचाना चाहते हैं. गौरतलब है कि शोभा डे ने भारतीय एथलीटों का मजाक उड़ाते हुए कुछ समय पहले ट्वीट किया था कि उनका लक्ष्य केवल सेल्फी खींचना और बिना मेडल लिए वापस लौटना है.

सहवाग का तंज : जो शोभा न दे ऐसा काम नही करना चाहिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -