सिंधु के चांदी की ख़ुशी सोने से कम नही
सिंधु के चांदी की ख़ुशी सोने से कम नही
Share:

नई दिल्ली : रियो ओलिंपिक में भारतीय बैटमिंटन खिलाडी पीवी सिंधु ने भारत को रजत पदक दिलाकर एक बार फिर मुस्कुराने और जश्न मानने के मौका दिया है. सिंधु ने फाइनल में वर्ल्ड की नंबर वन स्पेन की कैरोलिना मरिन का डटकर मुकाबला किया. सिंधु के खेल को देखकर एक पल के लिए भी ऐसा नही लगा की वह जूझ रही हो. भ

ले ही सिंधु गोल्ड के करीब आकर चूक गई हो लेकिन देश में सिंधु के रजत की ख़ुशी गोल्ड से कम नही है. सिंधु की इस सफलता पर देश में जश्न का माहौल है और हर तरफ आतिशबाजियां हो रही है. कई जगहों पर शहर के युवाओं ने खुशी जाहिर की और आतिशबाजी भी की. युवाओं का कहना था कि भले ही सिंधु ने चांदी जीती है, लेकिन यह हमारे लिए किसी सोना से कम नहीं.

बता दे की सिंधु ने रियो के फाइनल में पहुचने के साथ ही सिल्वर मेडल पक्का कर लिया था. फाइनल में सिंधु का मुकाबला दुनिया की नंबर वन शटलर कैरोलिना मरिन के साथ था. सिंधु ने पहला सेट अपने नाम किया लेकिन इसके बाद मरिन ने आक्रामक खेल दिखाते हुए दूसरा सेट जीत लिया और मुकाबला बराबरी का हो गया. तीसरे सेट में मरीन और सिंधु के बिच जोरदार टक्कर देखी गई और मरिन ने तीसरा सेट जीतकर गोल्ट मेडल अपने नाम कर लिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -