धोखाधड़ी के मामले में जॉन अब्राहिम के खिलाफ FIR दर्ज़
धोखाधड़ी के मामले में जॉन अब्राहिम के खिलाफ FIR दर्ज़
Share:

फिल्म 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ़ पोखरण' की रिलीज़ डेट को लेकर जॉन अब्राहजम पहले से ही काफी परेशान चल रहे हैं. अब उनकी परेशानियां और बढ़ गयीं है. हाल ही में फिल्म परमाणु को लेकर जॉन अब्राहिम और को-प्रोडक्शन क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के बीच विवाद का मामला सामने आया था और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की प्रेरणा अरोड़ा ने जॉन अब्राहिम पर धोखाधड़ी और जालसाजी करने का आरोप लगते हुए खार पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवा दिया है.

प्रेरणा अरोड़ा ने जॉन अब्राहिम की कंपनी जेए एंटरटेनमेंट और  उनके साथियों पर एफआईआर दर्ज़ कराई है. आपको बता दें जॉन अब्राहिम की आगामी फिल्म परमाणु : द स्टोरी ऑफ़ पोखरण की प्रेरणा सह निर्माता हैं और फिल्म में खर्च हुए पैसे को लेकर प्रेरणा और जॉन के बीच विवाद चल रहा है. 

कुछ दिनों पहले ही जेए एंटरटेनमेंट ने पब्लिक नोटिस जारी करते हुए जॉन अब्राहम ने फिल्म की को-प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोरा के प्रोडक्शन हाउस क्रिअर्स से अपना एग्रीमेंट रद्द कर दिया है. साथ ही क्रिअर्ज को एक लंबा चौडा़ नोटिस भेजा है. लंबे समय से जॉन अब्राहम और प्रेरणा अरोरा के बीच विवाद चल रहा था.

आपको बता दें फिल्म निर्माता प्रेरणा और अभिनेता जॉन अब्राहम के बीच फिल्म परमाणु को साथ प्रड्यूस करने को लेकर करार हुआ था. इनका झगड़ा तब सामने आया जब फिल्म परमाणु को लेकर हुए अनुबंध को जॉन की JA एंटरटेनमेंट तोड़ दिया. जिसके बाद क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने जॉन से पैसे लौटाने की बात कही है, जो 30 करोड़ रुपये है. 

प्रड्यूसर प्रेरणा ने कहा कि जॉन उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश करते थे. बातचीत में प्रेरणा ने यह साफ नहीं किया कि जॉन क्या कहकर उन्हें ब्लैकमेल करते हैं. प्रेरणा अरोड़ा कहती हैं कि कोई भी आपको यह सलाह नहीं देगा कि आप आपनी ही फिल्म के खिलाफ क्लैश करें, लेकिन जॉन अब्राहम ने यह किया. जॉन हमेशा मुझे ब्लैकमेल करने की कोशिश करते रहे हैं. 

अब जाहिर है कि फिल्म 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ़ पोखरण' की रिलीज़ डेट इसी विवाद के कारण आगे बढ़ती रही है. पहले फिल्म को पिछले साल दिसम्बर में रिलीज़ किया जाना था फिर तारीख़ बढ़ाकर जनवरी कर दी गयी, इसके बाद 2 मार्च और फिर 6 अप्रैल और अब इसे जून के महीने में रिलीज़ किया जायेगा. 

ये किस किसके बच्चे को दूध पिलाती हुई नजर आई कंगना रनौत

आम को बनाए ख़ास, VFX है बॉलीवुड के पास

कार नहीं बल्कि हैलीकॉप्टर से काम पर जाता है ये बॉलीवुड एक्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -