कार नहीं बल्कि हैलीकॉप्टर से काम पर जाता है ये बॉलीवुड एक्टर
कार नहीं बल्कि हैलीकॉप्टर से काम पर जाता है ये बॉलीवुड एक्टर
Share:

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जीरो' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. फिल्म का सेट मुंबई के ही पास में लगाया गया हैं. फिल्म की शूटिंग मुंबई में होने की वजह से शाहरुख़ को कही और नहीं जाना पड़ा जिस वजह से किंग खान अपनी फैमिली को टाइम भी दें पा रहे हैं. मुंबई में ट्रैफिक सबसे बड़ी समस्या हैं और इस समस्या से बचने के लिए शाहरुख़ कार छोड़कर प्राइवेट जेट का इस्तेमाल कर रहे हैं.

जी हाँ... शाहरुख़ कार से नहीं बल्कि हेलीकाप्टर में बैठकर शूटिंग के लिए जाते हैं. किंग खान शाम के 7 बजे शूटिंग सेट पर जाने के लिए रवाना होते हैं और सुबह 6 बजे वो वापिस घर लौटते हैं. रातभर शाहरुख़ शूटिंग में ही बिजी रहते हैं. उनका ये शेड्यूल 8 अप्रैल तक रहेगा. ट्रैफिक की वजह से शूटिंग सेट तक पहुंचने में देरी ना हो इसलिए शाहरुख़ ने चॉपर से आना-जाना तय किया है.

बता दें आखिरी बार शाहरुख़ साल 2017 में फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में नजर आए थे. इस फिल्म में शाहरुख़ कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाए थे. इसलिए उनसे अब ज़ीरो में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीदे की जा रही हैं. आपको बता दें इस फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय हैं. इस फिल्म में शाहरुख़ मुख्य किरदार में नजर आएँगे. शाहरुख़ के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नजर आएँगे.

खास बात तो ये हैं कि इस फिल्म में शाहरुख़ एक बौने के किरदार में नजर आने वाले हैं. शाहरुख़ को इस किरदार में देखने के लिए दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं. फिल्म ज़ीरो इसी साल 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं निया शर्मा, दिखेगा नया अवतार

'निरहुआ रिक्शावाला 2' बनी 5 करोड़ लोगों द्वारा देखी जाने वाली पहली भोजपुरी फिल्म

‘गोलक बुगनी बैंक…’ के ट्रेलर में दिखी हरीश और सिमी की शानदार लव केमिस्ट्री

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -