आईपीएल के 13वे  सीजन का UAE में हो सकता है आयोजन
आईपीएल के 13वे सीजन का UAE में हो सकता है आयोजन
Share:

कोरोना संक्रमण में जहां सभी बड़े स्पोर्ट्स टूर्नामेंट रद्द किए जा चुके है, वहीं IPL के आयोजन की उम्मीद अभी भी बरक़रार है. कहा जा रहा है कि इस साल IPL का 13वां सीज़न होगा लेकिन आयोजन भारत की जगह यूएई में किया जाने वाला है. इससे पहले 2014 में भी IPL का आयोजन UAE में किया गया था. 

एक बार फिर इस आयोजन को लेकर सरकार से अनुरोध किया जा रहा है. IPL के गवर्निंग काउंसिनल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने बताया कि कोरोना संक्रमण की वजह से IPL का आयोजन रोक दिया गया था लेकिन अब उसे यूएई में किया जाने वाला है. BCCI ने इस मामले में सरकार से अनुमति मांगी है और सरकार की मंज़ूरी मिल जाने के बाद एक सप्ताह या 10 दिन में IPL गवर्निंग काउंसिल की बैठक में बाक़ी बातें तय होने वाली है. तारीख़ों को लेकर भी अभी कोई फ़ैसला नहीं हुआ है और काउंसिल की बैठक में ही इस पर अंतिम फैसला किया जाने वाला है.

इससे पहले IPL 29 मार्च से शुरू होने वाला था लेकिन कोरोना के कारण उस वक़्त इसे टाल दिया गया था. तभी से यह भ्रम बना हुआ है कि IPL का आयोजन होगा या नहीं. BCCI अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने ख़ाली स्टेडियम में भी IPL कराने का प्रस्ताव रखा था जिसको लेकर सोशल मीडिया पर काफ़ी विवाद छिड़ गई थी. बता दें कि इससे पहले भी तमाम टूर्नामेंट कोरोना की भेट चढ़ गए है और उन्हें रद्द किया जा चुका है. एशिया कप और T-20 वर्ल्ड कप भी इन्ही में से हैं.

जानिए क्या है FIDE का फुलफॉर्म ? खेलों का है नामी इवेंट

IPL में इन 10 बल्लेबाजों ने जड़ें है सबसे अधिक छक्के

सुनील छेत्री ने दी महिला फुटबालरों को ये सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -