सुनील छेत्री ने दी महिला फुटबालरों को ये सलाह
सुनील छेत्री ने दी महिला फुटबालरों को ये सलाह
Share:

देश के शीर्ष सॉकर प्लेयर सुनील छेत्री ने नेशनल वुमंस टीम के प्लेयर्स को भारत में 2022 में होने वाले एशियाई कप के लिये तैयारियों के चलते अपने खेल के हर छोटे पहलू पर ध्यान देने के लिये कहा है. एशियाई फुटबाल परिसंघ (एएफसी) ने बीते माह पुष्टि की, कि देश 2022 में महिलाओं की महाद्वीपीय प्रतियोगिता की मेजबानी करेगा. इसकी तारीख और मैच स्थानों का अभी ऐलान नहीं किया है. इस मैच में सुनील छेत्री पर मुकाबले में भारत को जीतने का दारोमदार होगा.

छेत्री ने आल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन की विज्ञप्ति में कहा, 'यह बेहतरीन मौका है कि वे (भारतीय महिला खिलाड़ियों को) एशिया की शीर्ष टीमों के विरुद्ध इस प्रकार के उच्च स्तर के टूर्नामेंट में खेलेंगी. वही आप इस प्रकार के स्तर पर खेलना चाहते हो.' उन्होंने कहा, 'मैं उनसे निवेदन करूंगा, कि वे अभी टूर्नामेंट की तैयारियां आरम्भ कर दें. अपने खेल के हर छोटे पहलू पर ध्यान दे और उसमें सुधार करने का प्रयास किया.

गेंद पर आपका कण्ट्रोल, तेजी, गोल बचाने की कला, शॉट जमाना, शरीर का अधिकांश वजन काम करना इन सबके लिये तैयारियां अभी से आरम्भ हो जानी चाहिए.' आगे छेत्री ने कहा, 'एक बार जब आप अपने आप को हर प्रकार से तैयार कर लेते, हो तो फिर टूर्नामेंट आरम्भ होने पर उसका पूरी प्रकार से लुत्फ उठाओ. साथ ही आपको महाद्वीपीय स्तर पर खेलने का अवसर हमेशा नहीं मिलता और आप इस अवसर का पूरा आनंद लो यह बहुत महत्वपूर्ण है. 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के दो चमत्कारी गोल से जीता यूवेंटस

खेतों में सिमट गए बिहार के दो चैम्पियन पहलवानो के अरमान

BCCI से आईसीए ने की मांग, कहा- 'पूर्व खिलाड़ी हमेशा इंतजार नहीं....'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -