एएफसी महिला एशियाई कप की तैयारी सही रास्ते पर है: कोच Maymol
एएफसी महिला एशियाई कप की तैयारी सही रास्ते पर है: कोच Maymol
Share:

भारतीय महिला फुटबॉल टीम को तुर्की में सर्बिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। नुकसान के बावजूद हेड कोच मायोल रॉकी का मानना है कि इस हफ्ते की शुरुआत में सर्बिया के खिलाफ 2-0 के नुकसान के बावजूद टीम एशियाई कप के लिए अपनी तैयारी में सही रास्ते पर है।

कोच रॉकी ने खेल से उभरे सकारात्मक पर जोर दिया। एक वेबसाइट ने उनके हवाले से कहा, हमने सर्बिया के खिलाफ मैच खेला जिसमें हम 0-2 से नीचे चले गए। लेकिन पीछे मुड़कर देखते हुए मैच से जो सकारात्मक उभरे, वे अपार हैं। एआईएफएफ वेबसाइट ने मायमोल के हवाले से कहा, तकनीकी रूप से, सर्बिया हमारी नई लुक टीम की तुलना में हमसे कहीं बेहतर पक्ष है। वह अपने मौके थे, लेकिन उंहें बदलने में विफल रहा है। हम एक उच्च तीव्रता पर खेला। यह सिर्फ शुरुआत है और मुझे विश्वास है कि हम एएफसी महिला एशियाई कप भारत 2022 के लिए हमारी तैयारी में सही रास्ते पर हैं।

कप्तान संगीता बाफोर ने स्वीकार किया कि खेल कठिन था। उन्होंने कहा, मैच एक कठिन था। सर्बिया एक बेहतर पक्ष था। सबसे महत्वपूर्ण पहलू यह है कि इस तरह के मैच हमारे सीखने की अवस्था का हिस्सा हैं। कोच ने सुधार के लिए क्षेत्रों को नीचे कर दिया है और हम उन क्षेत्रों में सुधार पर काम कर रहे हैं। भारतीय महिला टीम ने तुर्की में सर्बिया के खिलाफ लॉकडाउन के बाद अपना पहला मैच खेला और बुधवार को उसे 2-0 की हार का सामना करना पड़ा।

IPL 2021: साल दर साल 'महंगे' होते चले गए मैक्सवेल, जानिए IPL इतिहास में कैसा रहा है इस बल्लेबाज़ का खेल

PSL 2021 के आयोजन पहले ही एक खिलाड़ी को हुआ कोरोना

फतोर्डा स्टेडियम में हार के बाद एससी ईस्ट बंगाल के कोच टोनी ग्रांट ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -