प्रीति जिंटा ने इस कारण बॉलीवुड से बनाई दूर, किया चौंका देने वाला खुलासा
प्रीति जिंटा ने इस कारण बॉलीवुड से बनाई दूर, किया चौंका देने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री रहीं प्रीति जिंटा मूवीज से बहुत दूर चली गई हैं। वह लंबे समय से बड़े पर्दे पर नहीं नजर आई है। अंतिम बार वह फिल्म 'भैय्याजी सुपरहिट' में दिखाई दी थीं। ये फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर बुरी प्रकार फ्लॉप रही। फिल्म में वह सनी देओल के अपॉजिट थीं। मूवी में इनके अतिरिक्त अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, अमीशा पटेल भी महत्वपूर्ण भूमिका में थे।

वही प्रीति जिंटा ने वर्ष 1998 में आई फिल्म 'दिल से' से बॉलीवुड में कदम रखा। इसी वर्ष उनकी एक और सुपरहिट मूवी 'सोल्जर' आई। तत्पश्चात, वर्ष 2009 तक कई सुपरहिट फिल्में दी। इसके पश्चात् उन्हें वर्ष 2013 में इश्क इन पेरिस से कमबैक किया किन्तु फिल्म कुछ विशेष कमाल नहीं दिखा पाई। इसके बाद उन्होंने वर्ष 2016 में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड से अमेरिका में विवाह कर लिया।

वर्ष 2018 में उन्होंने भैय्याजी सुपरहिट एक बार फिर वापसी की किन्तु ये फिल्म भी फ्लॉप रही। अब प्रीति जिंटा पूर्ण रूप से बॉलीवुड से गायब हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वह गायब हैं तथा खुद को बेचना नहीं चाहती हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया," मैं एक ऐसी इंसान बिल्कुल नहीं हूं जो किसी भी चीज के लिए शिकायत करने लगूं। मुझे किसी से कोई कम्प्लेन नहीं है। यदि मैं बॉलीवुड से दूर हूं तो इसका सिर्फ एक कारण ये कि मैं स्वयं को बेचने के लिए नहीं हूं।" प्रीति ने आगे कहा,"आप मुझे खबरों में आने के लिए फिल्मी जगत में कोई स्पेस खरीदते नहीं देखेंगे। मैं जो काम करती हूं, उसके लिए प्रशंसा पाना चाहती हूं।" बता दें कि प्रीति जिंटा को डिंपल गर्ल भी बोला जाता था। 

रिहाना के सपोर्ट में उतरे कई बॉलीवुड सेलेब्स, कमेंट कर कही ये बात

आखिर क्यों अधूरी रह गई दिलीप कुमार-मधुबाला की प्रेम कहानी?

सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा ये शख्स हुआ गिरफ्तार, अभिनेता को करता था ड्रग्स सप्लाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -