सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा ये शख्स हुआ गिरफ्तार, अभिनेता को करता था ड्रग्स सप्लाई

ड्रग्स मामले में जांच एजेंसी के हाथ बड़ी सफलता लगी है। सुशांत के मित्र एवं असिस्टेंट निर्देशक ऋषिकेश पवार को हिरासत में ले लिया गया है। काफी वक़्त से जांच एजेंसी से भागने का प्रयास कर रहे पवार मंगलवार को एनसीबी के हत्थे चढ़ गया है। बताया जा रहा है कि जनवरी 8 से ही एनसीबी ऋषिकेश की खोज में थी। उन पर सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स आपूर्ति करने का आरोप था। अभिनेता के यहां काम करने वाले दीपेश सावंत ने ही पूछताछ के चलते ऋषिकेश पवार का नाम कई बार लिया था।

वही ऐसे में बीते वर्ष सितंबर के माह में ऋषिकेश पवार से सवाल-जवाब भी हुए थे। बाद में गिरफ्तारी से बचने के लिए ऋषिकेश ने कई कानूनी दांव-पेंच खेले। उसने अदालत में अग्रिम जमानत का आग्रह किया था, किन्तु उसे किसी भी प्रकार की राहत नहीं मिली। अदालत से मिले उस झटके के पश्चात् ही एनसीबी एक्शन में आई थी तथा उसके चेंबूर वाले घर पर धावा बोला गया। किन्तु वहां पहुंचते ही एनसीबी को पता चला कि ऋषिकेश फरार हो चुका है। तभी से इन्वेस्टिगेशन एजेंसी निरंतर उसकी खोज में थी। 

साथ ही अब जब उसकी गिरफ्तारी हो गई है तो एनसीबी के जोनल निर्देशक समीर वानखेड़े ने इस पर रिएक्शन दी है। उन्होंने कहा है- ऋषिकेश पवार C.R. no 16/20 में अपराधी है। वो सुशांत के ड्रीम प्रोजेक्ट का असिस्टेंड निर्देशक भी था। कई सबूत इस बात की पुष्टि करते हैं कि पवार सुशांत को ड्रग्स सप्लाई किया करता था। उसके घर की खोजबीन के चलते एक लैपटॉप भी जब्त किया गया है। ध्यान रहे कि दीपेश सावंत से पहले ऋषिकेश पवार ही सुशांत को ड्रग्स सप्लाई किया करता था। स्वयं दीपेश ने पूछताछ के चलते इस बात की पुष्टि की थी। वहीं दीपेश की बात करें तो उस पर भी सुशांत को ड्रग्स आपूर्ति करने का आरोप है। बताया गया है कि रिया चक्रवर्ती के बोलने पर ही वो सुशांत के लिए ड्रग्स लाया करता था। 

ज़ोया अख्तर की इस शानदार फिल्म में नजर आएंगी अनन्या पांडे, ये सुपरस्टार भी आएंगे नजर

जेनेलिया और रितेश देशमुख की शादी को 8 वर्ष हुए पूरे, इन वीडियो में देंखे कपल का 'क्रेजी लव'

महिला फैन ने विक्की कौशल को दिया समोसा-जलेबी, अभिनेता ने कहा- वाकई इंदौर के समोसे...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -